Wednesday, 29 May 2024

 

 

खास खबरें लुधियाना में रोड शो के दौरान कांग्रेस के राजा वड़िंग के हक में उमड़ी भारी भीड़ बिकाऊ राजेंद्र राणा कमल खरीद उम्मीदवार, लालच में बेचा ईमान : सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र का हनुमान बनकर भाजपा को विजयी बनाने का काम करे चंडीगढ़ की जनता : स्मृति ईरानी आप सरकार के मुख्यमंत्री जो कहते हैं वह कभी नहीं करते: राजनाथ सिंह आप सांसद राघव चड्ढा ने श्री आनंदपुर साहिब से आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया प्रचार आप सांसद संजय सिंह ने मलविंदर कंग के लिए नया गांव में किया प्रचार कांग्रेस के मुस्लिम नेता नफीस त्यागी हुए भाजपा में शामिल अरविंद केजरीवाल ने कहा - आम हमें 13 सांसद जीता दो, हमारे सभी सांसद पंजाब के हकों के लिए केंद्र सरकार से कहेंगे-साडा हक, एत्थे रक्ख मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया पटियाला से उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह के लिए प्रचार, पातड़ां में विशाल रैली को किया संबोधित आपने सभी पार्टियों को मौका दिया, लेकिन किसी ने आपके लिए संसद में आवाज नहीं उठाई : अरविंद केजरीवाल लहरागागा और दिड़बा में भगवंत मान का मेगा रोड शो, आप उम्मीदवार मीत हेयर के लिए मांगे वोट मोदी के राज में पंजाब और देश के बॉर्डर सुरक्षित: राजनाथ सिंह वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह सोढ़ी के शिरोमणी अकाली दल में शामिल होने से राज्य में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा भाजपा का धर्म सिर्फ सत्ता और संपत्ति : प्रियंका गांधी भाजपा पार्षदों के वार्डवासियों को परेशान कर रहे हैं आप मेयर : नरेश अरोड़ा होशियारपुर पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग मोदी सरकार जो कहती है वह करती है : डा. सुभाष शर्मा मोहाली में पीने वाला पानी लाने के लिए 1983 के कजौली जल वितरण समझौते पर पुनबातचीत: विजय इंदर सिंगला मोहाली के लोगों के प्यार ने दिल जीत लिया : डा सुभाष शर्मा वड़िंग ने 2019 में कांग्रेस की बढ़त में सुधार का भरोसा जताया अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने जारी किया विजन डाक्यूमेंट

 

विधायक नैना चौटाला ने रेलवे संबंधी मांगों को पूरा करवाने के लिए रेलवे मंत्री को लिखा पत्र

मांगों को पूरा करवाने के लिए सांसद दुष्यंत चौटाला व सांसद रोड़ी भी कर रहे प्रयास

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

डबवाली , 16 Jan 2017

डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ने डबवाली शहर की रेलवे से जुड़ी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए रेलवे संबंधी मांगों को पूरा करवाने के पूरा प्रयास लगा दिए है। इस संबंध में विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया कि डबवाली हलके की दिक्क्कतें दूर करवाना ही उनका मकसद है। उन्होंने बताया कि रेलवे संबंधी कई मांगे उनके सामने आई है। जिस पर उन्होंने हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला व सिरसा के सांसद चरणजीत रोड़ी को भी मांगों से अवगत करवाया। जिसके बाद दोनों सांसद रेलवे मंत्री व मंत्रालय के उच्चाधिकारियों से भी मिलकर डबवाली की मांगों को पूरा करने की मांग की है। इसके अलावा सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने रेलवे मंत्री को पत्र लिखकर रेलवे संबंधी मांगे पूरी करने की मांग की है।

विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया कि उन्होंने स्वयं भी डबवाली की रेलवे संबंधी मांगों को लेकर रेलवे मंत्री सुरेश प्रभू व डी.आर.एम. बीकानेर मंडल को एक पत्र लिखा है जिसमें डबवाली रेलवे स्टेशन पर गाडिय़ों के ठहराव व अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग की गई है। पत्र में गाड़ी न. 19107 व 19108 जन्मभूमि एक्सप्रेस उधमपुर से अहमदाबाद, अहमदाबाद से उधमपुर  गाड़ी का डबवाली रेलवे स्टेशन पर 2 मिनट का ठहराव करवाए जाने, गाड़ी न. 19225-19226 भठिंडा से जम्मू तक जाने वाली गाड़ी को गंगानगर तक वाया डबवाली, हनुमानगढ, सादुलशहर तक बढाने, बीकानेर से दिल्ली सराय रौहल्ला जाने वाली गाड़ी को मलोट, अबोहर की बजाय वाया सादुलशहर, हनुमानगढ, डबवाली, भठिंडा से होकर दिल्ली चलाए जाने की भी मांग की गई है। मलोट, अबोहर साइड में कई चलती गाडिय़ां है। इसके अलावा मंडी डबवाली रेलवे स्टेशन के माल गोदाम को एफ..सी.आई. माल गोदाम के पास शिफट किए जाने का मुद्दा उठाया गया है। रेलवे स्टेशन के पास टावर को उतारने की मांग की गई है। इसके अलावा पत्र में कहा गया है कि रेलवे स्टेशन शहर के बीचों बीच है, इसलिए सारा दिन आम लोग व स्कूली बच्चे पैदल ही रेलवे टै्रक के उपर से गुजरते रहते है। 

जिससे आमजन व बच्चों को जान का जोखिम रहता है व कभी बड़ी घटना हो सकती है। इसलिए रेलवे ट्रैक के उपर से तुरंत प्रभाव से फुटब्रिज बनाया जाए। इसके अलावा रेलवे मंत्री से मांग की गई है कि पिछले कुछ समय से स्टेशन से रिर्जवेशन क्र्लक हटा दिया गया है। वहीं जनरल टिकट के लिए ही टिकट खिडक़ी पर भारी भीड़ रहती है। बुकिंग क्लर्क यू.टी.एस. टिकट ही दे पाता है। इसलिए दोबारा से रिर्जवेशन क्लर्क नियुक्त किए जाने की मांग की गई है। वहीं पत्र में रेलवे यात्रियों के लिए स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए रेलवे स्टेशन पर आर.ओ. सिस्टम लगाए जाने की भी मांग की गई है। इसके अलावा रेलवे पुल के नीचे बन रहे अंडरब्रिज पर आ रही समस्या का भी मुद्दा उठाया गया है। विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया कि रेलवे की इन मांगों को प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की गई है।

 

Tags: Naina Singh Choutala

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD