Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा

 

जब शिवराज आ सकते हैं तो अखिलेश क्यों नहीं : साध्वी निरंजन ज्योति

साध्वी निरंजन ज्योति
साध्वी निरंजन ज्योति
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कानपुर , 21 Nov 2016

उत्तर प्रदेश के पुखरायां रेल हादसे के अभी दो दिन भी नहीं हुए, आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। हैलट अस्पताल घायलों का हालचाल लेने पंहुची केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रेस वार्ता में उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान घायलों को देखने आ सकते हैं तो वह क्यों नहीं आए। उन्होंने कहा कि उप्र के मुख्यमंत्री कानपुर से महज 30 किलोमीटर दूरी पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन कर रहे हैं। फिर भी कानपुर रेल हादसे के घायलों को देखने नहीं आए, जबकि हादसे के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री घटना स्थल से लेकर हैलट अस्पताल तक घायलों को ढाढस बंधाया। 

उन्होंने कहा, "यह भारतीय जनता पार्टी संस्कार है, जिसके चलते हादसे के बाद रेलमंत्री सुरेश प्रभु, मनोज सिन्हा, केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्री अनुप्रिया पटेल और आज (सोमवार) मैं खुद यहां आई हूं।" लेकिन न तो सपा सरकार के मुखिया आए और न ही कोई कद्दावर मंत्री, जिससे साफ है कि सपा सरकार संवेदन शून्य है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। मंत्री ने लगभग 40 मिनट तक घायलों के साथ संवेदना व्यक्त की और हर संभव इलाज का भरोसा दिलाया। इमरजेंसी से लेकर वार्डो तक घायलों से बातचीत कर कहा कि केंद्र सरकार इस दुख की घड़ी में आपके साथ है। इसके बाद उन्होंने डीएम कौशलराज शर्मा व हैलट अस्पताल के प्राचार्य डॉ. नवनीत कुमार से भी घायलों के उपचार को लेकर चर्चा की।

 

Tags: Niranjan Jyoti

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD