Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज

 

दीपा का शानदार प्रदर्शन अन्य खिलाड़ियों को प्रेरित करेगा : मणिक सरकार

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

15 Aug 2016

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री मणिक सरकार ने असम राइफल मैदान पर सोमवार को स्वतंत्रा दिवस के मौके पर कहा कि त्रिपुरा की जिम्नास्ट दीपा कर्माकर का रियो ओलम्पिक में किया गया शानदार प्रदर्शन अन्य खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा और भारत में जिम्नास्टिक को बढ़ावा देगा। मणिक ने कहा, "दीपा का असाधारण प्रदर्शन दूसरे खिलाड़ियों को प्रेरणा देगा और भारतीय जिम्नास्टिक को आगे बढ़ाएगा।"मणिक ने ब्राजील की मेजबानी में खेले जा रहे 31वें ओलम्पिक खेलों में दीपा के प्रयास की सराहना की।दीपा को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "हमें भरोसा है कि अगली बार दीपा ओलम्पिक खेलों में देश के लिए पदक लेकर आएंगी।"दीपा रविवार को हुए व्यक्तिगत वॉल्ट स्पर्धा के फाइनल में औसत 15.066 अंकों के साथ चौथे स्थान पर रही थीं और मात्र 0.15 सेकेंड के अंतर से कांस्य पदक चूक गईं।

जाने माने संगीतकार सुबिमल भट्टाचार्जी ने दीपा के लिए एक गीत की रचना भी की है।सुबिमल ने कहा, "मैं तहेदिल से उन्हें भविष्य में सफलता पाने के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"लेखक और खेल शोधकर्ता शेखर दत्ता ने कहा, "एक अजीब सी खामोश उदासी त्रिपुरा में अवतरित हुई है क्योंकि त्रिपुरा की जिम्नास्ट दीपा कर्माकर ने मिल्खा सिंह और पी. टी. ऊषा की सूची में जगह बना ली है जो, ओलम्पिक में एक कदम से पदक से चूक गए थे।"उन्होंने कहा, "मिल्खा सिंह (रोम-1960)और पी. टी. ऊषा (लॉस एंजेलिस-1984) ओलम्पिक में पदक के काफी करीब आकर चूक गए थे। मिल्खा 400 मीटर की स्पर्धा के में बीच में अचानक रहस्यमयी अंदाज में पीछे देखने लगे थे जबकि ऊषा ने 4 गुणा 100 मीटर रिले रेस में शुरुआत ही गलत कर दी थी।"

 

Tags: Manik Sarkar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD