5 Dariya News

जीरकपुर में गोली चलाने वाले संदिग्ध कही मुझे मौत के घाट तो उतारने नहीं आये थे-वीरेश शांडिल्य

शांडिल्य ने की जांच की मांग व बताया की पाक से लश्कर-ए-तोयबा की +923224226216 व +923334570000 से आई धमकी तुझे चंडीगढ़ आकर मारेगे

5 Dariya News

लालडू 17-Jan-2016

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा की उन्हे पाकिस्तान से लश्कर-ए-तोयबा ने  से चंडीगढ़ में आकर +923224226216 व +923334570000 मारने की उनके मोबाइल 8221953333 पर धमकी दी जिसकी उन्होंने लिखित सूचना पंजाब और चंडीगढ़ पुलिस को दे दी है । शांडिल्य ने कहा हाफिज सईद के खिलाफ बोलने पर उनको पाक से लश्कर-ए-तोयबा,आई.एस.आई से धमकियां मिल रही हैं। शांडिल्य आज निजी रेस्तरां में पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे उन्होंने कहा की आज जीरकपुर में एंटी सोशल एलिमेंट्स ने पुलिस पर गोली चलाई ये लोग कौन थे इसकी पूरी जाँच हो उनको भी चंडीगढ़ और जीरकपुर में घुस कर मौत के घाट उतारने की कौशिश लश्कर-ए-तोयबा कर सकता है उन्होंने कहा इस बात को लेकर उन्होंने पटियाला के आई.जी और एस.एस.पी को भी लिखित सूचना दी है । 

शांडिल्य ने कहा की जब पठानकोट और दीनानगर में आतंकी घुस सकते हैं तो जीरकपुर में उनको मौत के घाट उतारना कया मुश्किल है उन्होंने कहा उनको पाक से लगतार वीडियो मेसेज,वौइस मेसेज और फोन आ रहे हैं की वीरेश शांडिल्य तुझे मौत के घाट उतारेंगे। शांडिल्य ने कहा उनके साथ निर्दोष मौत के मुह में ना जाये इसके लिए पुलिस सुरक्षा और चोकसी कड़ी करे । वही शांडिल्य ने कहा की फ्रंट का डेराबस्सी,लालडू,कुराली,मुबारकपुर,जीरकपुर,खरड,लालडू के जिलाध्यक्ष और कई और राष्ट्रीय नियुक्तियां कर दी जायेगी उन्होंने कहा फ्रंट जल्द सदस्य अभियान शुरू करेगा। शांडिल्य ने कहा की उनके लिए देश सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है उन्होंने कहा की आम आदमी को अब आतंकवाद के खिलाफ हथियार उठाना होगा और भारत माँ की तरफ बुरी नजर से देखने वालो को मौत के घाट उतारने की शपथ लेनी होगी। शांडिल्य ने कहा फ्रंट ने नारा दिया देश की रक्षा करना सीखो जीना है तो मारना सीखो। उन्होंने कहा की मोदी के साथ देश की सभी राजनीतिक पार्टियो को एक मंच पर आना होगा ।