5 Dariya News

ब्लाक पिहोवा सरपंच पदों पर रहा इनेलो उम्मीदवारों का दबदबा

5 Dariya News

पिहोवा 11-Jan-2016

पिहोवा ब्लाक के लगभग 65 गांवों मे लगभग 36 गांवों मे सरपंच पद के चुनावों मे इनेलो उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया। वहीं गांव गुमथला गढू से सरपंच पद के उम्मीदवार इनेलो युवा नेता गगनजोत सिंह संधू ने कांग्रेस व बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों को पछाडक़र भारी मतों से जीत हासिल की। इनेलो उम्मीदवारों की जीत से हलके में खुशी की लहर है। गौरतलब है कि गांव गुमथला गढू मे बीजेपी समर्थित उम्मीदवार के पक्ष मे स्वयं राज्यमंत्री कृष्ण बेदी सहित पार्टी के बडे दिग्गजों ने गांव में जनसभाएं की थी।

वहीं कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार के पक्ष मे भी पूर्व मंत्री हरमोहिन्द्र सिंह चट्ठा व उनके पुत्र मनदीप चट्ठा ने अपनी पूरी ताकत लगाई थी। लेकिन जनता के दुख-सुख के साथी व मिलनसार स्वभाव के धनी पूर्व मंत्री एवं हलका विधायक स. जसविन्द्र सिंह संधू के पुत्र गगनजोत सिंह संधूू ने सभी दिग्गजों को मात देते हुए गांववासियों के सहयोग से सरपंची का ताज हासिल का पार्टी कद बढ़ा दिया है। 

गगनजोत संधू दूसरी बार गांव गुमथला से सरपंच चुने गए । इससे पहले भी 1978, 1983 व 1988 मे इनके पिता पूर्व मंत्री व हलका विधायक जसविन्द्र सिंह संधू भी गांव के सरपंची के पद पर रह चुके है और गांव का अभी तक का इतिहास रहा है कि संधू परिवार के सहयोग से ही सरंपच चुने गए है। विधायक जसविंदर संधू ने ब्लाक  पिहोवा से चुने गए इनेलो उम्मीदवारों के जीतने पर उन्हे बधाई दी और इसे इनेलो का बढता हुआ जनाधार बताया।