5 Dariya News

मानसिक संतुलन खो चुके हैं अरविंद केजरीवाल : कमल शर्मा

केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली पर आरोपों को हास्यस्पद बताया ,पूछा, भ्रष्टाचार के आरोपी अधिकारी का बचाव क्यों ?

5 Dariya News

चंडीगढ़ 17-Dec-2015

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति प्रयोग किए गए अपशब्दों को मानसिक संतुलन बिगडऩे की निशानी बताते हुए मांग की है कि केजरीवाल बिना देरी के इसके लिए माफी मांगे। प्रेस को जारी विज्ञप्ति में भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा ने कहा कि सीबीआई स्पष्ट कर चुकी है कि उसके छापे दिल्ली सरकार के खिलाफ नहीं बल्कि मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठने वाले एक सचिव स्तर के आईएएस अधिकारी के खिलाफ थे जिन पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप हैं। 

कमल शर्मा ने केजरीवाल के इस दावे को हास्यस्पद बताया जिसमें उन्होंने दावा किया है कि सीबीआई ने दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के कथित घोटाले से जुड़ी फाईलें गायब करने के लिए छापामारी की है ताकि केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली को बचाया जा सके। श्री कमल शर्मा ने कहा कि डीडीसीए का मामला दिल्ली सरकार के नहीं बल्कि केंद्र के अधिकार क्षेत्र में आता है। इसीलिए इससे जुड़ी फाईलें दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में हो ही नहीं सकतीं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा ने प्रश्न किया है कि एक तरफ तो वे भ्रष्टाचार से मुक्त प्रशासन की बात करते हैं तो दूसरी ओर भ्रष्टाचार के आरोपी अधिकारी पर की जाने वाली कार्यवाही को लेकर अनावश्यक होहल्ला क्यों मचा रहे हैं ?

भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री वहां की जनता से किए गए हवाहवाई वायदों को पूरा करना तो दूर वहां की जनता को सामान्य स्तर का प्रशासन उपलब्ध करवाने में भी असफल हो रहे हैं। अपनी असफलता को छिपाने और मीडिया में छाए रहने के लिए वे तरह-तरह के राजनीतिक स्टंट करते हैं। उनके प्रधानमंत्री के प्रति ताजा असभ्य ब्यान इसी शृंखला की कड़ी है। कमल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 125 करोड़ देशवासियों के प्रतिनिधि हैं और उनका अपमान पूरे देश का अपमान है। उन्होंने आम आदमी पार्टी को चेतावनी दी है कि वह देश की राजनीति में गाली संस्कृति को बढ़ावा देने से बाज आए।