5 Dariya News

पीएनबी के गेट से वाइक चोरी, एटीएम के सीसीटी कैमरे थे बंद

बैंक में आया था काम वाइक हो गई चोरी , मुख्य दरबाजे पर नहीं लगा कैमेरा

5 Dariya News (विजय जिंदल)

भदौड़ 30-Sep-2015

स्थानीय बस स्टैंड के पास विर्क मार्कीट में स्थित पीएनबी बैंक की ब्रंाच विभिंन्र प्रकार की कमीयों के चलते सुर्खियों में बनी ही रहती है ऐसा ही आज हुआ जब एक नौजवान बैंक में काम से आया और चोर उसका मोटरसाईकल उड़ा ले गए।पीडित नौजवान हरप्रीत सिंह पुत्र भोला सिंह निवासी मुहल्ला संधूयां ने बताया कि मैं दुपहिर बारह बजे के करीब विर्क मार्कीट स्थित पंजाब नैश्नल बैंक की शाखा में अपने काम से आया था और अपना मोटर साईकल पैशन प्लस जिसका नं. पीबी 08 बीडी 3539 हैं को बैंक के मुख्य दरबाजा के साथ बने एटीएम के सामने खड़ा कर बैंक के अंदर चला गया और और लगभग आधे घंटे बाद जब मैं अपना काम निपटाकर बैंक से बाहर आया तो वहां पर मेरी वाइक नहीं थी। हरप्रीत नें बताया कि जब बाहर मुझे मेरी मोटरसाईकल नहीं मिली तों मैंने बैंक कर्मचारीयों से जाकर बात की और एटीएम में लगे सीसीटीवी कैंरे देखने के लिए कहा तो उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया और उसके बाद मैंने पुलिस थाना भदौड़ में जाकर अपनी वाइक चोरी की शिकायत दर्ज करा दी। बाद में पता चला कि एटीएम में लगे कैंरे भी 27 अगसत से बंद पड़े थे जिनहें आज शाम को चलाया गया है। बैंक व्दारा कभी जाली करंसी के चक्कर में उपभोक्ता को उलझाए जाना, कभी दो लाख की लूट होना और बैंक में सुक्षा कर्मचारी का न होना और सीसीटीवी कैमरे न होना जो लगे हैं उना बंद रहना बैंक कर्मचारियों के कार्य प्रणाली पर भी प्रशन चिंन्र लगा रहा है। अब सवाल उठता है विशवस का एक बैंक ही है जिस पर आंख मूंद कर भरोसा किया जाता है परंतु स्थानीय पीएनबी ब्रांच के कर्मचारीयों की विभिंन्र प्रकार की लाप्रवाही के चलते सदैव चर्चा में बनी रहती है और विशवसनीयता भी दांव पर लगी हुई है।

-ब्रांच मैनेजर- 

इस सबंधी जब पीएनबी बैंक के मैनेजर लाल सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मैंने कुछ दिन पहले ही जुवाईन किया है बैंक के मुख्य दरबाजे पर कैमरा जल्द ही लगवा दिया जाएगा और सुक्षा गार्ड के लिए भी हैड आफिस से मांग की गई है। 

-थाना प्रभारी- 

पुलिस थाना भदौड़ के प्रभारी इंस्पेकटर संजीव सिंगला ने बताया कि उपरोक्त मामले सबंधी गहराई से जांच की जा रही है जल्द से जल्द तय तक पहुंचा जाएगा।