5 Dariya News

भाजपा पूंजीपतियों व जमाखोरों की पार्टी: अशोक अरोड़ा

5 दरिया न्यूज

थानेसर 09-Oct-2014

इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष एवं थानेसर से पार्टी प्रत्याशी अशोक अरोड़ा ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कहा कि भाजपा पूंजीपतियों और जमाखोरों की पार्टी है, इसी कारण से दिन-प्रतिदिन महंगाई बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वायदा किया था कि वे सरकार बनते ही महंगाई कम कर देंगे और भ्रष्टाचार खत्म करेंगे, लेकिन महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है जिस कारण गरीब आदमी के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना मुश्किल हो गया है। जहां तक भ्रष्टाचार समाप्त करने की बात है, जिस पार्टी पर अपनी टिकटें बेचने के आरोप लग रहे हों, उस पार्टी से भ्रष्टाचार खत्म करने की उम्मीद नहीं की जा सकती? श्री अरोड़ा ने गांव फतेहपुर, अमीन, बीड़ अमीन, कंवार खेड़ी तथा शादीपुर में जनसभाओं को संबोधित करके इनैलो के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इन जनसभाओं को जिला परिषद के चेयरमैन प्रवीन चौधरी, ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन कुलदीप सिंह खेड़ी, मायाराम चंद्रभानपुरा, रामस्वरूप चोपड़ा, नरेश मित्तल, फतेह सिंह खेड़ी, डीपी चौधरी सहित अनेक इनैलो नेताओं ने संबोधित करते हुए अशोक अरोड़ा को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। गांव अमीन में पाल समाज व हरिजन समाज ने अशोक अरोड़ा को समर्थन देने की घोषणा की।

श्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन से लोग दुखी हैं। साथ ही भाजपा को भी उन्होंने कांग्रेस की बी-टीम बताते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी पैसे के दम पर टिकट तो खरीद सकता है लेकिन इस हलके के लोगों का ईमान नहीं खरीद सकता। इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आज से 25 वर्ष पहले वे जिस पार्टी से विधायक बने थे, आज भी उसी पार्टी के प्रत्याशी हैं, लेकिन भाजपा प्रत्याशी ने 25 वर्ष में कपड़ों की तरह अनेक पार्टियां बदली है। उन्होंने कहा कि थानेसर हलके की अनदेखी के लिए कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा प्रत्याशी भी जिम्मेवार हैं क्योंकि भाजपा प्रत्याशी ने दस साल तक कांग्रेस के राज में सत्ता का आनंद लिया। जब इस हलके की अनदेखी की जा रही थी तो भाजपा प्रत्याशी कांग्रेस में होते हुए भी चुप्पी साधे रहे। उन्होंने अपने स्वार्थ के लिए ही पार्टी छोड़ी। 

अरोड़ा ने भाजपा व कांग्रेस को किसान व गरीब विरोधी बताते हुए कहा कि आज केंद्र में भाजपा की सरकार होते हुए किसानों का धान सस्ते में बिक रहा है। एक किसान को लगभग 20 हजार रुपए प्रति एकड़ का नुक्सान हो रहा है। भाजपा सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम करती है। उन्होंने कहा कि इनेलो ही किसान व गरीब आदमी की हमदर्द है। श्री अरोड़ा ने लोगों से इनेलो के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में चौटाला के नाम की लहर चल रही है। चौटाला की जनसभाओं में उमड़ी भीड़ से भाजपा व कांग्रेस के नेता बौखला गए हैं और उल-जुलूल ब्यानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर हलके के विकास तथा युवाओं को रोजगार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। गांव में पहुंचने पर श्री अरोड़ा का लोगों ने फूल माला डालकर बड़े उत्साह के साथ स्वागत किया।