5 Dariya News

भाषण से नहीं काम करने से देश चलता है: दीपेंद्र हुड्डा

सहवाग की जीत का कर्ज ब्याज सहित लौटाएंगे: दीपेंद्र हुड्डा

5 दरिया न्यूज

जींद 06-Oct-2014

भाषण से नहीं काम करने से देश चलता है, यह शब्द रोहतक से सांसद एंव कांग्रेस स्टार प्रचारक दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को जींद की पुरानी अनाज मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद सहवाग के पक्ष में वोट की अपील करते हुए एक जनसभा में कहे। उन्होंने उपस्थित जन-समूह से वायदा करते हुए कहा कि अगर आप कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद सहवाग को विधायक बनाने का काम करोगे तो इसका कर्ज वह ब्याज सहित लौटाएंगे। सांसद दीपेन्द्र ने यह भी कहा कि आज का मतदाता पूरी तरह से जगरूक है, और वह किसी के भी झूठे वायदों या लच्छेदार भाषणों में बहकने वाला नही है। अपने संबोधन में दीपेंद्र हुड्डा ने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए लोगों से पूछा, कि क्या पीएम मोदी सौ दिन में मंहगाई कम कर सके, क्या पीएम मोदी सौ दिन में विदेशों से कालाधन वापस ला सके, क्या पीएम मोदी सीमा पर पाक और चीन की हरकतों पर लगाम कसने में सफल हुए। दीपेन्द्र हुड्डा ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान पीएम मोदीकेवल लोगों को बहकाने में सफल हुए थे जिसका जवाब हाल ही में हुए उपचुनावों में देश की जनता भाजपा को हराकर दे चुकी है। और अब हरियाणा की जनता भी अपनी वोट की ताकत से झूठ एवं छलावे की राजनीति करने वाली भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। 

भाजपा करती है झूठ की राजनीति, कांग्रेस लगाएगी हैट्रिक

जींद। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों एंव हुड्डा सरकार के दस वर्षों का लेखा-जोखा रखते हुए कहा कि पिछले दस सालों से किसानों की फसलों के दाम बढ़े हैं लेकिन केन्द्र में बैठी बीजेपी सरकार दाम घटाने का काम कर रही है। मंहगाई कम करना तो दूर बीजेपी सरकार मंंहगाई बढ़ाने का काम कर रही है। और इस बार भी प्रदेश की जनता नेक नीयत, सही नीति और विकास कार्यों की बदौलत अपनी अलग पहचान बनाकर प्रदेशवासियों के दिलों मे बस चुकी कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन देने का फैसला कर चुकी है और कांग्रेस पार्टी तीसरी बार भी बहुमत सरकार बनाकर हैट्रिक लगाएगी। सांसद दीपेन्द्र हुडडा ने सोमवार को जींद के अलावा गुहला हलके के गांव भागल, थानेसर के गांव किरमच, अंसध के गांव बला एवं करनाल में भी तीन जगह कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसंपर्क किया।

बुढ़ापा पैंशन में एक और इस्सा जोटा मारेंगे,दिल्ली में भी किलकी पाटैगी। 

दीपेंद्र ने ठेठ हरियाणवी में लोगों से सीधा संवाद करते हुए कहा कि कांग्रेस ने किसान, गरीब, मजदूर हितैषी फैसले लिए हैं। भाजपा द्वारा बुढ़ापा पैंशन 2000 रूपए प्रति माह करने की घोषणा के जवाब में लोगों से आहवान किया कि हरियाणा में एक नवम्बर से 1500 रूपए पैंशन मिलने लगेगी लेकिन भाईयों तीसरी बार कांग्रेस की सरकार बना दो हम एक बार फेर इतना मोटा जोटा मारेगे कि दिल्ली में भी किलकी पाटेगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में भाजपा शासित 8 प्रदेश हैं, लेकिन किसी में भी हरियाणा जितनी वृद्धावस्था पेंशन नहीं है। नरेंद्र मोदी के खुद के राज्य गुजरात में 400 रुपये बुढापा पेंशन मिलती है। यदि मोदी हरियाणा में मिलने वाली पेंशन 1500 रुपये से आधी भी भाजपा शासित प्रदेशों के बुजुर्गों को दे दें, तो वे हरियाणा में इलेक्शन छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि किसानों को ब्याज मुक्त लोन सुविधा, सरकारी कर्मचारियों को पंजाब की तर्ज पर वेतनमान, जींद को 116 साल बाद नई रेल लाइन, जींद-रोहतक फोर लेनिंग सडक़, युवाओं की शिक्षा के लिए विश्वविद्यालय और जिले में चार सरकारी कालेज, ओवरब्रिज, खेल स्टेडियम, 200 बेड का हास्पिटल जैसे कार्य अपनेपन के कारण हुए हैं।