5 Dariya News

झूठ- लूट-गुंडागर्दी बनाम विकास-शराफत की राजनीति, फैसला आप करें : भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

रोहतक: रोड शो में सीएम हुड्डा का चौटाला व भाजपा पर निशाना

5 दरिया न्यूज

रोहतक 03-Oct-2014

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने इनेलो और भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए प्रदेश की जनता से झूठ-आडंबर, लूट-गुंडागर्दी और विकास-शराफत की राजनीति में से किसी एक का चुनाव करने का आह्वान किया है।उन्होंने प्रदेश की जनता की समझदारी पर भरोसा जताते हुए वर्तमान विधानसभा चुनाव में इन दलों का हरियाणा की राजनीतिक सरजमीं से सफाया हो जाने की उम्मीद जताई। उन्होंने इनेलो और भाजपा को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए दावा किया कि कांग्रेस लगातार तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनायेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री हुड्डा ने लोगों को विजयदशमी पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि यह पर्व सभी नागरिकों के जीवन में खुशियां लेकर आए, यही मंगल कामना है। उन्होंने आज यहां अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान गढी-सांपला-किलोई विधानसभा क्षेत्र के चिडी, कटवाड़ा, खिडवाली, सांघी, ब्राहमणवास, जसिया सहित रोहतक के लगभग दो दर्जन गांवों में रोड़ शो किया।  सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि चौटाला को नौकरी देने पर सजा नहीं हुई है, सिलेक्शन लिस्ट बदलने पर हुई है। हुड्डा बोले कि चौटाला झूठ बोल कर लोगों को बहका रहा है कि मुझे नौकरी देने की सजा मिली है। जितनी नौकरी मैंने कानूनी तरीके से हरियाणा में दी हैं उतनी किसी ने न तो पहले दी हैं और न ही दे सकता और मेरी तरफ कोई उंगली भी नहीं उठाई जा सकती ।

सीएम हुड्डा आज रोहतक में हैं। वे अपने रोड शो के जरिए लोगों से कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार की अपील कर रहे हैं। हुड्डा ने अपने रोड शो की शुरूआत रोहतक के चिड़ी गांव से की। वे दिन भर रोहतक जिला के चार विधानसभा क्षेत्रों में रथ के जरिए प्रचार किया । चुनावी रथ पर सवार हुड्डा ने इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को आड़े हाथों लिया। भाषण में चौटाला का जिक्र करते हुए सीएम हुड्डा ने कहा कि वे लगातार झूठ बोले रहे हैं कि उन्होंने 32०० चिराग जलाए हैं।  हुड्डा ने कहा कि वास्तविकता यह है कि चौटाला ने 32०० चिराग बुझाए हैं। उन्होंने कहा कि कानूनी राज के चलते मुख्यमंत्री जयललिता को भी सलाखों के पीछे जाना पड़ा है। ओम प्रकाश चौटाला भी इससे नहीं बच सकते। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को जेबीटी भर्ती मामले में दस साल की सजा हुई है और अब वे मेडिकल ग्राउंड पर जमानत पर हैं। इसी के साथ चौटाला ने कोर्ट की टिप्पणी के बावजूद चुनाव प्रचार प्रारंभ कर दिया है। 

भाजपा को भी लिया आड़े हाथ, कहा झूठ बोल बहकाया देश को 

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने मीडिया  में ऐसा माहौल बनाया कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते ही जादू की छड़ी से हर समस्या का समाधान कर देंगे। एनडीए के तीन महीने के शासन में ही असलियत सामने आ गई हैं। श्री हुडड़ा ने कहा कि एनडीए की केंद्र में सरकार बनते ही सबसे पहले डीजल का रेट बढ़ाया। रेल किराये के भाड़े में 14 परसेंट बढ़ोतरी की गई। कोयले के रेट बढ़ाए। आलू, प्याज, टमाटर, चीनी, बिजली सब महंगा हो गया है। अब केंद्र सरकार की विधानसभा चुनाव के बाद घरेलू सिलैंडर के हर माह दस रुपये बढ़ाने की तैयारी हैं।  यही वजह है कि लोकसभा चुनाव में व्यक्ति विशेष के हित में बनाया गया माहौल खत्म हो चुका है। 

कहां गया देशभक्ति का जज्बा 

पड़ौसी देशें के बारे में नरेंद्र मोदी जो कहते थे कि देश की सीमा पर दुश्मन को सबक सिखाएंगे। पर लगता है मोदी जी के सत्ता में आने के बाद सीमा पर दुश्मन के सैनिकों के हौंसले और भी मुखर हो गए हैं। तीन माह के शासन काल में पाकिस्तान 147 बार हमला कर चुका है। चीन का राष्ट्रपति मोदी जी के साथ डिनर कर रहा होता है वहीं सीमा पर चीन के सैनिक भारत की भूमि पर तम्बू गाड़ रहे होते हैं। दुश्मन को मूँह तोड़ जबाब देने के लिए जाने किस घड़ी महूर्त का इंतजार है। रोड शो में सीएम हुड्डा ने लोगों से वोट की अपील भी की। उन्होंने लोगों से कहा कि चुनाव प्रचार की कमान संभाल लें, वे बाहर प्रचार करेंगे। रिश्तेदारी में जाकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करो। हुड्डा ने कहा कि वे तो बन बनाए मुख्यमंत्री हैं, बाकी पार्टियों के पास तो मुख्यमंत्री का प्रत्याशी ही नहीं है।