5 Dariya News

भदौड़ में फैली चौतरफा गंदगी से लोग परेशान

सफाई कर्मीयों की हड़ताल खत्म होने पर भी नहीं बदले हालात, बाजारों सड़कों पर लगे है गंदगी के अंबार

5 दरिया न्यूज (विजय जिंदल)

भदौड़ 22-Sep-2014

भदौड़ क्षेत्र में दिन व दिन बढ़ रही गंदगी के अंबारों से भदौड़ निवासी परेशानी झेलते आ रहे हैं। पहले तो नक सफाई सेवकों की हड़ताल का वासता देकर अपना पल्ला झाड़ लेते थे परंतु हड़ताल खत्म हुए भी एक महीने के करीब हो गया है अब भी आलम ये है कि भदौड़ के गली, मुहल्लों व सड़क चौराहों पर गंदगी के बड़े-बड़े ढेर लगे दिखाई दे रहे हैं। वहीं शहर में फैल रही गंदगी से क्षेत्र वासी परेशान हो रहे है और नगर कौंसिल अधिकारी बेखर बैठे किसी भ्यंकर बीमारी फैलने का इंतजार कर रहे हैं।

मालूम हो कि भदौड़ कि भदौड़ में गत कई वर्षो से लोग सफाई विवस्था ठीक न होंने से परेशान हो रहे हैं पहले तो नगर कौंसिल अधिकारी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल की बात कह क र अपनी जिंमेदारी से पल्ला झाड़ लेते थे परंतु आज भी भदौड़ के हर गली मुहल्ले में गंदगी के बड़े-बड़े ढेर लग चुके हैं और नालियों में गंदगी जमा होने के कारन उनमें से पानी बाहर फैलने लगा है अगर नगर कौंसिल शहर में फैली गंदगी को साफ  कराने के लिए ठोस कदम नहीं उठाती तो लोगों को बड़ी परेशानियों से दो चार होना पड़ सकता है वहीं गंभीर बीमारियां फैलने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

दुकानदारों में रोष व्याप्त

भदौड़ की जैद मार्कीट के शुरू होते ही नगर कौंसिल कार्याल्य के बिलकुल सामने बाजार में फैली गंदगी को साफ नहीं किया गया और अब गंदगी लोगों के लिए परेशानी बन चुकी वहां खरीददारी करने के लिए आने वाले लोगों को और दुकानदारों को खासी परेशानीओं का सामना करना पड़ रहा है। उपरोक्त दुखी दुकानदार राज कुमार, अनीत कुिमार, तेजिंद्र शर्मा, हरबंस सिंह आदि ने आज उपरोकत समस्या से दुखी होकर स्थानीय नगर कौंसिल व प्रशासन के खिलाफ भड़ास निकालते हुए प्रसाशन से मांग की कि जल्द ही भदौड़ में फैल रही गंदगी का समाधान कर निजात दिलाई जाए। 

-ईओ- 

भदौड़ में कूड़ा व गंदगी के लग रहे ढेरों से हो रही परेशानी के के सबंधी जब नगर कौंसिल भदौड़ के कार्यकारी अधिकारी भूषण कुमार अग्रवाल से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि शहर में फैल रही गंदगी सबंधी विशेश योजना बनाकर शहर की सफाई प्रबंधों को दुरुसत कर लोगों को गंदगी की समस्या से निजात दिला दिया जाएगा।