5 Dariya News

गोपाल कांडा के ग्रामीण दौरे में उमड़ा जनसैलाब

लोकहित में काम करने वाले ही होंगे विजयी : गोपाल कांडा

5 दरिया न्यूज

सिरसा 13-Aug-2014

हरियाणा लोकहित रैली का न्यौता देने व अपने हलके के ग्रामीणों से रु-ब-रु होने के लिए सिरसा के विधायक एवं हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा ने अनेक गांवों का दौरा किया। कांडा के दौरे के दौरान ग्रामीणों में भारी उत्साह देखने को मिला। गोपाल कांडा के आगमन पर लोगों ने जगह-जगह उनका भव्य स्वागत किया और बुजुर्गों ने उन्हें विजयश्री का आशीर्वाद दिया। इस दौरान गोपाल कांडा को ग्रामीणों ने बग्गी पर बैठाकर रथ यात्रा भी निकाली और युवाओं ने हलोपा जिंदाबाद व गोपाल कांडा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उनकी अगुवाई की। इस अवसर पर गांव के सरपंच बाबूलाल खिचड़ द्वारा एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में गांववासियों ने शिरक्त की तथा गांव अली मोहम्मद हलोपामय नजर आया। ग्रामीणों के जोश और उत्साह को देखते हुए गोपाल कांडा ने कहा कि आप सब मेरे परिवार के सदस्य हैं और आज आपने मुझे अपना बेटा व भाई मानकर जो मान-सम्मान और स्नेह दिया है, उसको मैं जीवनभर नहीं भूला पाऊंगा। कांडा ने कहा कि अब चुनाव के समय आप लोगों ने यह फैसला करना है कि युवा पीढ़ी को नशे की गर्त से बचाना है या गली-गली शराब के ठेके खोलने की मंशा रखने वालों के हाथों में क्षेत्र का भविष्य सौंपना है। 

गोपाल कांडा ने कहा कि कुछ नेताओं की नीति और नीयत कभी नहीं बदलती। भले ही वो कुछ भी ढोंग करते रहें। इसलिए भ्रमित न होकर झूठ और लूट की राजनीति करने वालों को घर बैठाने का पक्का इंतजाम कर दें। कांडा ने कहा कि साजिशों और षड्यंत्रों से सत्ता हासिल कर अपने घर भरने वालों को यह समझ लेना चाहिए कि अब केवल लोकहित में काम करने वाले विजयी होंगे। उपस्थित समूह को संबोधित करते हुए सरपंच बाबूलाल खिचड़ ने कहा कि भाई गोपाल कांडा के प्रयासों से पिछले पांच वर्षों में गांव को विकास कार्य करवाने के लिए करोड़ों रुपए की ग्रांट उपलब्ध करवाई है। उन्होंने ग्रामीणों से विधानसभा चुनाव में गोपाल कांडा का समर्थन करने का आह्वान करते हुए कहा कि सभी चुनाव में कांडा का पूर्ण सहयोग करें और 17 अगस्त को जींद रैली में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेें।

इस दौरान गोपाल कांडा ने गांव ताजियाखेड़ा में शहीद भगत सिंह प्रतिमा का अनावरण किया व गांव चाडीवाल में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान गांव अलीमोहम्मद में हरि सिंह धोलिया ने कांडा को अपने निवास पर लड्डूओं से भी तौला। इस दौरान हरि सिंह, देवीलाल, कृष्ण, औम प्रकाश, तिरलोक सिंह, मोहन लाल , बृजलाल, सूरजमल, भीम सिंह, राजपाल, नौरंग सहित अनेक लोग कांगे्रस पार्टी को छोड़ हलोपा में शामिल हुए। इस अवसर पर कृष्ण सैनी, प्रेम शर्मा, जय सिंह कुसुम्बी चेयरमैन, सूरत सैनी, सरपंच प्रतिनिधि जगजीत ङ्क्षसह रंगडी, बलदेव, दलीप सैनी, बलवंत सिहाग, बजरंग सरपंच चाडीवाल, कृष्ण कुमार प्रतिनिधि सरपंच ताजिया, महेंद्र डिंग, दरिया सिंह पचार, राज मैहता, सज्जन कुलडिय़ा, चेतराम फुटेला, राजकुमार जांगड़ा, राजेंद्र जाखड़, सुरेंद्र कुमार, निहाल सिंह चोयल, शंखलाल चोयल, अम्मी लाल, अनुप गिरी, राकेश गिरी, सुरेश बैनीवाल पूर्व सरपंच, मनीराम बैनीवाल, देवीलाल, पृथ्वी सहारण, राय सिंह, सरपंच रामजी लाल, पूर्व सरपंच नेकी राव, विजय राव, सतवीर राव, सतवीर फौजी, श्रवण शर्मा, जयवीर सिंह, विपिन कुमार, चीरंजीलाल कुकणा,  ईश्वर सिंह, संत लाल मारू, मांगेराम, शिशपाल भट्टू, रविंद्र सहारण धींगतानियां, महेंद्र मंडा, हरबंस ढिल्लो, राजेंद्र भोगिया, तरसेम चोयल, मुकेश बाना, औमप्रकाश छिम्पा सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।