5 Dariya News

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) 22-Apr-2024

जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की बात आती है, तो परवीन डबास का योगदान वास्तव में सर्वश्रेष्ठ में से एक रहा है। उनकी 'प्रो पंजा लीग' पहल के लिए धन्यवाद, एथलीटों का मानना था कि एक ऐसा करियर है जिसे वे खेल से पेशेवर रूप से बना सकते हैं और कोई आश्चर्य नहीं, इससे देश को काफी मदद मिली है। 

परवीन ने इस देश के कुछ एथलीटों पर जो विश्वास दिखाया है, उसके लिए वे सभी बाधाओं पर विजय पाने और वैश्विक स्तर पर देश को गौरवान्वित करने के लिए आगे बढ़े हैं।  खैर, इसीलिए, जब इस तथ्य को समझने की बात आती है कि परवीन डबास वास्तव में सबसे सम्मानित और सम्माननीय व्यक्तियों में से एक हैं, जिन्हें आर्मरेसलिंग से संबंधित किसी भी चीज़ में विशेष अतिथि कहा जाता है, तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं है।

व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, परवीन डबास तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 के उद्घाटन में शामिल होने में कामयाब रहे। परवीन से जुड़ा हर कोई उन्हें मिले सम्मान से खुश और उत्साहित है। जिस सम्मान और प्रशंसा के साथ उनका व्यवहार किया गया, वह सोशल मीडिया पर देखा गया और कोई आश्चर्य नहीं, इससे उनके सभी प्रशंसक बहुत खुश हैं।