5 Dariya News

सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर!

5 Dariya News

18-Apr-2024

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने सीपी 67 मोहाली में "शायर" के भव्य प्रीमियर में सितारों का जमावड़ा देखा। यह कार्यक्रम फिल्म के प्रमुख सितारों सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुपुरी, बंटी बैंस और निर्माता संतोष सुभाष थीटे और निर्देशक उदे प्रताप सिंह और लेखक जगदीप बड़िंग सहित प्रसिद्ध कलाकारों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था, जो सिनेमा के समारोहों में से एक था। 

 "शायर" के प्रसिद्ध सितारे, सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी और बंटी बैंस जिनकी उपस्थिति ने शाम को भव्यता का स्पर्श दिया। इस मौके पर निर्माता संतोष सुभाष थेटे और लेखक जगदीप वारिंग भी मौजूद थे, जिससे मौके की गरिमा बढ़ गई।

प्रीमियर पर विचार करते हुए, नीरू बाजवा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "'शायर' का प्रीमियर किसी जादू से कम नहीं था। बड़े पर्दे पर कड़ी मेहनत और रचनात्मकता की पराकाष्ठा को देखना हमेशा खुशी की बात होती है।"

सतिंदर सरताज ने टिप्पणी की, "'शायर' मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना वास्तव में संतोषजनक था। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और एक स्थायी छाप छोड़ेगी।"

फिल्म के लिए अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए, निर्माता संतोष सुभाष थेटे ने कहा, "हमने 'शायर' में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, और इसे साकार होते देखना बहुत संतुष्टिदायक है। प्रीमियर में सभी लोग शामिल थे।" यह प्रयास का एक प्रमाण है, और मैं इस जबरदस्त समर्थन के लिए आभारी हूँ।"

फिल्म "शायर" 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!