5 Dariya News

17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी

5 Dariya News

खरड़ 15-Apr-2024

आज श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की एक विशेष बैठक श्री राम भवन खरड़ में हुई इस बारे समिति  के प्रेस सचिव श्री रोहित मिश्रा ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए जानकारी दी की समिति की तरफ से इस वर्ष 17 अप्रैल को श्री राम नवमी का उस्तव बहुत ही भव्ये और उत्साह से खरड़ नगर की सभी धार्मिक और समाजिक संस्थान के सहयोग से मनाने जा रहे है ।

जिस के तहत श्री राम नवमी वाले दिन सुबह 5 वजे एक विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी जो श्री राम भवन खरड़ से सुरु हो कर खरड़ नगर में भर्मण करते हुए श्री राम भवन में वापिस आएगी और उसी दिन शाम 4 वजे से श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ और भजन कीर्तन चलेगा और 8 से प्रभु इच्छा तक भंडारा चलेगा । इस कार्येक्रम के संजोयक श्री अरविन्द कण्ठवाल और सहसंयोजक श्री वनीत जैन को बनाया गया और प्रभात फेरी प्रमुख श्री धर्मपाल शर्मा और उनकी धर्मपत्नी श्री इन्दु पाल शर्मा जी को  बनाया गया ।

श्री मिश्रा ने बताया खरड़ नगर ने श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रगति में है जो की पंजाब में प्रभु श्री राम जी का सब से बड़ा मंदिर होगा और इस बार श्री राम नवमी के उत्सव को ले कर खरड़ नगर में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है और सभी नगर वासिओं का इस में समिति को  काफी सहजोग मिल रहा है। इस के इलावा इस में श्री विकास गर्ग , दविंदर गुप्ता ,विजय गुप्ता ,सुबाष आर्य ,पंडित नरिंदर देव शाश्त्री,विकास गुप्ता ,पंकज चड्डा ,जतिंदर गुप्ता ,राजेश नग्गी,डा प्रतिभा मिश्रा और समिति के मेंबर मौजूद थे।