5 Dariya News

सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा स्टारर "शायर" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!

5 Dariya News

04-Apr-2024

नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट ने गर्व से अपनी आगामी पंजाबी फिल्म "शायर" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया है, यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है और अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है।

नीरू बाजवा, सतिंदर सरताज, देबी मखसुसपुरी, रूपिंदर रूपी, योगराज सिंह, केवल धालीवाल और बंटी बैंस सहित कलाकारों की टोली, "शायर" उस समृद्ध कहानी का प्रमाण है जो पंजाबी सिनेमा को परिभाषित करती है। प्रसिद्ध जगदीप सिंह वारिंग द्वारा लिखित और प्रतिभाशाली उदय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित है।

ट्रेलर "शायर" की आकर्षक दुनिया की एक झलक पेश करता है, जहाँ प्यार की कोई सीमा नहीं होती और भावनाएं गहरी होती हैं जिसमें नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज को एक अलग अंदाज़ में दिखाया गया है और दर्शकों को दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, जिनकी ऑन-स्क्रीन मौजूदगी स्क्रीन को जुनून और रोमांस से भर देती है। ट्रेलर एक प्रेम गाथा को छेड़ता है जो एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए दर्शकों के दिलों को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है।

फिल्म के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, निर्माता संतोष सुभाष थीटे ने कहा, "'शायर' के साथ, हमारा लक्ष्य दर्शकों के दिलों को छूना और एक स्थायी छाप छोड़ना है। ट्रेलर बस आने वाली हिट फिल्म की एक झलक है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शकों को हमारा यह एक प्रयास पसंद आएगा।"

"शायर" के संगीत ने पहले ही अपनी मन को छू लेने वाली धुनों और दिल को छू लेने वाले गीतों से श्रोताओं के दिलों को मोहित कर लिया है। घोषणा के बाद से ही प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ट्रेलर लॉन्च ने उम्मीदों को और बढ़ा दिया है।

फिल्म "शायर" 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!

#𝐓𝐑𝐀𝐈𝐋𝐄𝐑 of #𝓢𝓗𝓐𝓨𝓐𝓡 🎬
🎹ਸੁਰ ਥੋੜ੍ਹੇ ਪੁੱਠੇ-ਸਿੱਧੇ ਲੱਗ ਗਏ ਜੀ..ਮਾਫ਼ੀ🙈ਸ਼ਾਯਰ شاعر शायर : Film will released in Cinemas on #𝗔𝗽𝗿𝗶𝗹𝟭𝟵𝘁𝗵 #satindersartaaj #neerubajwa @neerubajwa @OmjeeGroup @Speed_Records #shayar https://t.co/6rSDxbbbT2 pic.twitter.com/B252bZuK5x

— Satinder Sartaaj (@SufiSartaaj) April 4, 2024