5 Dariya News

आने वाली पंजाबी फिल्म "मजनू" की जलंधर में सितारों से सजी प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई!

फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है।

5 Dariya News

19-Mar-2024

बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म "मजनू" के मंच पर आने के बाद आज एक भव्य प्रेस कॉन्फ्रेंस से जलंधर के हॉल जगमगा उठे। किरण शेरगिल, प्रीत बाठ, निर्देशक सुजाद इकबाल खान और गायिका सिमरन भारद्वाज सहित कई स्टार कलाकार मौजूद थे।

"मजनू" एक सिनेमाई आनंद का वादा करता है, जो प्रेम, पहचान और पंजाब की जीवंत भावना के विषयों से बुनी गई एक मनोरम कथा को प्रदर्शित करता है। यह फिल्म शालीमार प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रस्तुत की गई है, जो सभा वर्मा द्वारा लिखित, प्रतिभाशाली सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित और तिलोक कोठारी द्वारा निर्मित है, फिल्म में किरण शेरगिल और प्रीत बाठ और सब्बी सूरी के नेतृत्व में कलाकारों की टोली है, जो एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म होने का वादा करती हैं।

 प्रेस कॉन्फ्रेंस में, निर्देशक सुजाद इकबाल खान ने इस परियोजना के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "यह मेरे लिए प्यार का परिश्रम है, और हमने हर फ्रेम में प्यार दिखाने की कोशिश की है।" गायक सिमरन भारद्वाज ने इस भावना को दोहराते हुए, पंजाब और उसके बाहर के दर्शकों को लुभाने की फिल्म की क्षमता में अपने विश्वास की पुष्टि की।"

मुख्य कलाकार किरण शेरगिल और प्रीत बाथ ने इस प्रभावशाली परियोजना का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त करते हुए फिल्म के लिए अपना उत्साह साझा किया। प्रत्याशा में वृद्धि के साथ, "मजनू" जल्द ही सिनेमाघरों में आने पर दर्शकों को झूमने के लिए तैयार है।"

फिल्म 'मजनू' 22 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है।