5 Dariya News

खूबसूरती और सेहत पर फोकस करते हुए पी.पी.एस. सी.आई.डी. अवनीत कौर सिद्धू ने आज मोहाली में नए सैलून क्वासर का भव्य उद्घाटन अवनीत कौर सिद्धू ने किया।

5 Dariya News

18-Mar-2024

आज एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि क्वासर सैलून, स्पा एंड ब्यूटी की गौरवान्वित मालिक अरुणा रॉय चौहान ने सेक्टर 79, मोहाली में एक नया सैलून खोला है, जिसका उद्घाटन पी.पी.एस. सी.आई.डी.अवनीत कौर सिधू द्वारा किया गया। अवनीत कौर सिद्धू द्वारा किए गए भव्य उद्घाटन में सौंदर्य प्रेमियों और पेशेवरों की एकता देखी गई। गुरनज़र, रूपिंदर हांडा, आतिश, निर्माण, करण और गुरी जैसे कई कलाकार  इस उद्घाटन का हिस्सा बने !!

क्वासर सैलून विलासिता और नवीनता के अनूठे मिश्रण के साथ खुद को अलग करता है। विकास बावा, वरुण जैन और शुभम की अध्यक्षता वाले सैलून में दुबई फेशियल टीम की विशेषज्ञता, अत्याधुनिक हेयरस्टाइल और गैर-अल्कोहल वाइन और शैंपेन पेडीक्योर की नई अवधारणा शामिल है। इसके अलावा, क्वासर दर्द निवारक थेरेपी और फुल बॉडी मसाज आदि जैसे उपचार पेश करने में भी अग्रणी है।

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए पी.पी.एस. सी.आई.डी. अवनीत कौर सिद्धू ने कहा, "यह एक बहुत अच्छा संकेत है कि महिलाएं समाज में विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ रही हैं। आज के समय में, एक व्यवसायी महिला के लिए आगे बढ़ना एक चुनौती है, एक सुंदरता है।" घर के अंदर और बाहर सब कुछ। तनावपूर्ण स्थितियों में भी चेहरे पर मुस्कान के साथ समाज में दिखना एक सुंदरता है। क्वासर सैलून आंतरिक सुंदरता से भरपूर इन महिलाओं की अपने व्यक्तित्व को निखारने की इच्छा को पूरा करेगा और स्वस्थ रहें।"

अपने बयान में, क्वासर सैलून की मालिक अरुणा रॉय चौहान ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "हमारी पूरी टीम के अटूट समर्थन के साथ, हमने कायाकल्प और आत्म-देखभाल के लिए एक स्वर्ग बनाने के अपने दृष्टिकोण को हासिल किया है। क्वासर विशेषज्ञता और एक संयोजन का प्रतिनिधित्व करती है जुनून का, जो किसी भी महिला के लिए जरूरी साबित होगा जो अपनी सुंदरता के साथ-साथ घरेलू जिम्मेदारियों को भी पूरी तरह से निभाती है।"

इसके अलावा, क्वासर ने गर्व से शाकाहारी उत्पादों की अपनी विशेष श्रृंखला का अनावरण किया, जो स्थिरता और नैतिक प्रथाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। इसके अलावा, हाइड्रा फेशियल मशीन का लॉन्च व्यक्तिगत जरूरतों के अनुरूप अत्याधुनिक त्वचा देखभाल समाधान का वादा करता है, जो पंजाब में दूसरी आयातित मशीन है।