5 Dariya News

मुख्य सचेतक बनने पर विधायक केवल सिंह पठानिया का किया भव्य अभिनंदन

शाहपुर को आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित करना ही ध्येय: पठानिया

5 Dariya News

धर्मशाला, शाहपुर 15-Mar-2024

मुख्य सचेतक बनकर पहली बार शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर विधायक केवल पठानिया का भव्य अभिनंदन किया गया।  शाहपुर विस क्षेत्र में शाहपुर विस् की सीमा कुठमां से लेकर शाहपुर तक विभिन्न स्थानों पर केवल पठानिया का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। शाहपुर के अभिनन्दन पैलस में नागरिक अभिनन्दन समारोह में मुख्य सचेतक केवल पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस् को आदर्श विधानसभा बनाना ही उनका मुख्य ध्येय है। 

उन्होंने राष्ट्रीय नेतृत्व तथा मुख्यमंत्री का उनको नई जिम्मेदारी देने के लिए आभार जताया तथा धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि अब नई जिम्मेदारी मिलने से शाहपुर की जनता के प्रति और अधिक समर्पण ,सेवा भाव तथा ईमानदारी  से विकास कार्यों को और अधिक गति प्रदान की जाएगी । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने शाहपुर विधानसभा के लिए लोक निर्माण तथा जल शक्ति विभाग के लिए करोड़ों की अतिरिक्त धनराशि स्वीकार की है इसके लिए वह उनके आभारी हैं ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सुख सरकार ने अल्प अवधि में ही पांच गारंटियां पूरी कर दी हैं और शेष भी चरणबद्ध तरीके से पूरी की जाएंगी। इस अवसर पर ठेकेदार एसोसिएशन शाहपुर, ब्लॉक कांग्रेस, जिला कांग्रेस, व्यापार मंडल शाहपुर, एनपीएस शाहपुर, रोटरी क्लब,महिला काँग्रेस,  नप शाहपुर तथा युवा कांग्रेस शाहपुर ने उप मुख्य सचेतक को सम्मानित किया ।   

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा ने अपने सम्बोधन में कहा कि विधायक  केवल पठानिया को मुख्य सचेतक बनाने पर  शाहपुर की जनता हमेशा प्रदेश के यशस्वी  मुख्यमंत्री की आभारी रहेगी । इस अवसर पर जिला काँगड़ा  कांग्रेस के प्रधान कर्ण माल्टु ने भी अपने विचार रखे। इसके उपरान्त विधायक केवल सिंह पठानिया ने छतड़ी के निजी हाइट तकनीकी संस्थान में वार्षिक समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । 

इस अवसर पर एसडीएम शाहपुर करतार चंद ,विधायक की धर्मपत्नी एवं वैज्ञानिक अधिकारी सुनन्दा पठानिया, अजीत महाजन,डीडी शर्मा, सुशील शर्मा,सरिता सैनी, जिप सदस्य रितिका शर्मा, चंगर कांग्रेस प्रधान शशी पाल, अक्षय, प्रधान सिहवाँ अजय बबली ,ओंकार राणा,राजीव पटियाल, लबलु शर्मा, योगेश महाजन निदेशक वन निगम ,पिंटू परमार,महिला कांग्रेस के पदाधिकारी विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी, तथा बड़ी संख्यां में  शाहपुर विधानसभा के गण मान्य नागरिक उपस्थित रहे ।