5 Dariya News

गांव खटकड़ कलां में अयोजित कबड्डी कप में शामिल हुए सांसद मनीष तिवारी

खेलों के महत्व पर जोर दिया; आयोजकों की प्रशंसा की

5 Dariya News

नवांशहर 25-Feb-2024

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने युवाओं को नशे से दूर करने के लिए खेलों के महत्व पर जोर दिया है, जो हमारे शारीरिक व मानसिक विकास के लिए बहुत जरूरी हैं। इसी के साथ ही उन्होंने खेलों को प्रोत्साहित करने वाली समाज सेवी संस्थाओं की भी प्रशंसा की है। सांसद तिवारी शहीद-ए-आजम भगत सिंह की पवित्र स्थली गांव खटकड़ कलां में शहीद भगत सिंह यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब द्वारा इलाका निवासियों एनआरआई भाईचारे के सहयोग से आयोजित कबड्डी कप में भाग लेने के अवसर पर संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर सांसद तिवारी ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह की पवित्र धरती पर मेला करवाने के लिए आयोजकों का धन्यवाद किया, जिन्होंने उन्हें इस खेल मेले में शामिल होने का मौका दिया है। उन्होंने युवाओं को नशे से दूर करने में खेलों के महत्व पर भी जोर दिया, जो हमारे शारीरिक व मानसिक विकास के लिए बहुत जरूरी है और एक स्वस्थ व्यक्ति ही अपनी जिम्मेदारियां को सही तरीके से निभा सकता है।

इसी के साथ ही, उन्होंने एक बार फिर से किसानों के हक में अपनी आवाज को बंद करते हुए, राज्य के निवासियों और विदेश में बसने वाले एनआरआई भाईचारे को एक साथ आने की अपील की, ताकि पंजाब के अस्तित्व को बचाया जा सके।जहां अन्य के अलावा, सतवीर सिंह पल्लीझिक्की, द्रवजीत सिंह पूनी, मक्खन सिंह बैंस, बहादुर सिंह प्रधान, अवतार सिंह शेरगिल, देव थिंद, सतनाम सिंह हेड़ीयां, जीता नत्त एशियन फूड कनाडा, विक्रम सिंह विक्की, गुरजीत सिंह पुरेवाल, केवल सिंह खटकड़, हरपाल सिंह सरपंच पठलावा, बलवीर थांदी, सतनाम सिंह सरपंच खटकड़ कलां भी मौजूद रहे।