5 Dariya News

कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने अजनाला हलके में दो संपर्क सड़कों का शिलान्यास किया

64 लाख रुपये की लागत से लिंक सड़कों का निर्माण कराया जायेगा

5 Dariya News

अमृतसर 24-Feb-2024

पिछली सरकारों ने सीमांत विधानसभा क्षेत्रों की सड़कों की कोई सुध नहीं ली, जिसके कारण सभी संपर्क सड़कें बदहाल हैं और हमारी सरकार राजनीति करने के बजाय राजनीति में बदलाव लाकर विकास कार्यों को प्राथमिकता दे रही है। ये शब्द आज कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने अजनाला हलके में ग्रामीण संपर्क सड़कों की विशेष मरम्मत का शिलान्यास करने के बाद व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि 64 लाख रुपये की लागत से मंडी बोर्ड की दो लिंक सड़कें बनाई जाएंगी और इसका काम जल्द ही शुरू किया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि पहला लिंक रोड भखा हरि सिंह से पंडोरी सुक्खा सिंह तक और दूसरा लिंक रोड रियाड़ से फुले चक तक बनाया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने अजनाला से रामदास तक निर्माणाधीन सड़क का भी निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को सड़क का काम तय समय में पूरा करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि गुणवत्तापूर्ण काम में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. उन्होंने कहा कि अजनाला से चौथी सड़क का काम जो किन्हीं कारणों से रुका हुआ था, उसे फिर से शुरू किया जा रहा है.

श्री धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब श्री भगवंत सिंह मान के प्रभावी नेतृत्व में अजनाला हलके में लगातार विकास कार्य चल रहे हैं और अजनाला हलके को शहर जैसी सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि अजनाला के चारों ओर सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है और अजनाला के सर्वांगीण विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस अवसर पर खुशपाल सिंह धालीवाल, एस.डी.ओ. मनजिंदर सिंह मत्तेनांगल, एसडीओ हरचरण सिंह के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।