5 Dariya News

क्रिकेट खिलाड़ियों को बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करा रहा है डी.सी.ए - कोमल मित्तल

5 Dariya News

दसूहा/होशियारपुर 19-Feb-2024

दसूहा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा क्रिकेट बॉलिंग मशीन और क्रिकेट नेट का उद्घाटन किया गया। इस विशेष अवसर पर कोमल मित्तल डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर और डॉ. हिमांशु अग्रवाल डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।  विधायक करमबीर सिंह घुम्मन के पिता जगमोहन सिंह बब्बू और एच.सी.ए से डॉ. दलजीत सिंह खेला और डॉ. रमन घई विशेष मेहमान के तौर पर शामिल हुए।

 इस अवसर पर डी.सी.ए के संस्थापक मिलन सिंह चीमा ने अतिथियों को डी.सी.ए की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर कोमल मित्तल ने डी.सी.ए के कार्यों की सराहना की और डी.सी.ए को हर संभव सहयोग देने की बात कही। उन्होंने कहा कि खेलों को बढ़ावा देकर ही हम अपनी पीढ़ी को नशे से मुक्त कर सकते हैं। इसलिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। 

इस मौके पर एच.सी.ए सचिव डॉ. रमन घई ने डी.सी.ए को होशियारपुर होशियारपुर क्रिकेट एसोसिएशन का सब सेंटर बनाने की घोषणा की और खिलाड़ियों को सभी सुविधाएं मुहैया कराने की बात कही।  डॉ. दलजीत सिंह खेला अध्यक्ष एच.सी.ए ने कहा कि यह केंद्र बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है इसलिए हर संभव सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।  इस मौके पर  जगमोहन सिंह घुम्मन ने दसूहा विधायक की ओर से डीसीए को डेढ़ लाख रुपये देने की घोषणा भी की।  

इस अवसर पर डाॅ.  हिमांशु अग्रवाल डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर ने खिलाड़ियों के जज्बे की सराहना की और पीसीए के सदस्य के रूप में खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। इस खास मौके पर संस्थापक अध्यक्ष संदीप सिंह ठाकुर, लखबीर सिंह, मनिंदर सिंह,  दलबीर बिट्टू, रोहित अग्रवाल, सोनी बाजवा, डॉ. बलविंदर सिंह, अश्विनी पराशर, राजन रल्लन, ईओ करमजिंदर सिंह, राजीव आनंद समेत कई हस्तियां शामिल थीं।  इस मौके पर मंच का संचालन पत्रकार एवं शिक्षाविद् संजीव कुमार ने किया।