5 Dariya News

उपायुक्त रामबन ने गांधारी रोड पर भूस्खलन स्थल का निरीक्षण किया, बहाली कार्य तेज करने को कहा

5 Dariya News

रामबन 14-Feb-2024

रामबन के उपायुक्त बसीर-उल-हक चैधरी ने कांगा-बथनी सड़क पर बड़े पैमाने पर भूस्खलन स्थल का निरीक्षण किया। चूंकि इस क्षेत्र में वाहनों की पहुंच नहीं है, इसलिए उपायुक्त ने नुकसान की सीमा का आकलन करने के लिए पैदल यात्रा की।एडीसी हरबंस शर्मा, एसीआर एस. हरपाल सिंह, एसीडी श्रीनाथ सुमन, कार्यकारी अभियंता अभिषेक गुप्ता, कार्यकारी अभियंता पीएमजीएसवाई अरविंद कुमार, डीएफओ बटोटे अबिनव रोमित्रा, तहसीलदार दीप कुमार और अन्य अधिकारियों सहित वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम के साथ, उपायुक्त ने प्रभावित क्षेत्र के व्यापक निरीक्षण का संचालन किया। 

निरीक्षण के दौरान स्थिति का मूल्यांकन करने और सड़क संपर्क की तत्काल बहाली की रणनीति बनाने के लिए डीडीसी पार्षद शमीम अख्तर सहित वरिष्ठ अधिकारियों, जन प्रतिनिधियों और प्रमुख नागरिकों के साथ चर्चा की गई।उपायुक्त को उनके निर्देशानुसार, भूस्खलन को साफ करने के लिए 4 उत्खननकर्ताओं और अन्य उपकरणों सहित पर्याप्त जनशक्ति और मशीनरी की तैनाती के बारे में जानकारी दी गई।

विचार-विमर्श के बाद, उपायुक्त ने पीएमजीएसवाई के कार्यकारी अभियंता को जल्द से जल्द सड़क की यातायात-योग्यता सुनिश्चित करने के लिए चैबीसों घंटे प्रयास शुरू करने का निर्देश दिया। गांधारी ब्लॉक और जिला मुख्यालय के बीच निर्बाध कनेक्टिविटी के महत्व पर जोर देते हुए उन्होंने सार्वजनिक सुविधा और सुरक्षा की प्राथमिकता को रेखांकित किया।