5 Dariya News

‘आप दी सरकार आप दे दुआर’- कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने वार्ड नंबर 12,16, गांव बजवाड़ा व अलाहाबाद में लगे कैंपों का लिया जायजा

कहा, प्रदेश के लोगों को बिना किसी परेशानी के घरों के नजदीक सरकारी सेवाएं प्रदान करने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध

5 Dariya News

होशियारपुर 14-Feb-2024

कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि प्रदेश के लोगों को बिना किसी परेशानी के घरों के नजदीक सरकार सेवाएं प्रदान करने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध है। वे आज होशियारपुर के वार्ड नंबर 12, 16, गांव बजवाड़ा व अलाहाबाद में लगे कैंपों का जायजा लेने के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी भी मौजूद थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार ने ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’ प्रोग्राम के माध्यम से जन हितैषी प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की यह पहलकदमी लोगों को उनके घरों के नजदीक सरकारी सेवाएं मुहैया करवाने व उनकी मुश्किलों का निपटारा करने में सफलता की नई कहानी रचेगी। 

उन्होंने कहा कि इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश में कैंप लगाकर लोगों को सेवाएं निभाने का लाभ प्रदान करने के लिए प्रशासन की ओर से उनके दर तक पहुंच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान का यह प्रयास सरकारी सेवाएं प्रदान करने में मील का पत्थर साबित होगा।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि इन कैंपों में एक छत के नीचे अलग-अलग विभागों के अधिकारियों की ओर से लोगों को सेवाओं का लाभ देने के साथ-साथ उनकी मुश्किलों का निपटारा भी किया जा रहा है, जिससे लोगों का समय व ऊर्जा की बचत होती है व उनको सरकारी कार्यालयों के चक्कर नहीं मारने पड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों के साथ बातचीत करते हुए कैंपों संबंधी उनकी प्रतिक्रिया भी हासिल की। 

उन्होंने इस बात की खुशी जाहिर की कि लोगों की ओर से सरकार के इस प्रयास को सराहा जा रहा है। इस मौके पर पंजाब गौ सेवा आयोग के सदस्य जसपाल चेची,  सहायक कमिश्नर(शिकायतें) दिव्या.पी, संदीप चेची, वरिंदर वैद के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।