5 Dariya News

सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत से की पंजाब को लेकर खास चर्चा

5 Dariya News

लुधियाना 13-Feb-2024

पंजाब भाजपा के युवा नेता और पंजाब युवा विकास बोर्ड (पंजाब सरकार) के पूर्व चेयरमैन सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने भारत के केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत से मुलाकात की और उनके साथ पंजाब के विभिन्न मुद्दों पर विशेष चर्चा की । सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि लोग विकास के लिए भाजपा को ही एकमात्र विकल्प के रूप में देख रहे हैं।

पंजाब की जनता समझ चुकी है कि आम आदमी पार्टी ने बदलाव के नाम पर सत्ता पर काबिज होकर उन्हें धोखा दिया है, ईमानदारी की बात करने वाली सरकार से हर वर्ग दुखी है। भगवान श्री राम लला की स्मृति में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रमों की अनदेखी करने और बधाई न देने पर मुख्यमंत्री भगवंत मान से पंजाब के लोगों की नाराजगी है।

इस मीटिंग पर गजेंद्र शेखावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पंजाब के विकास के लिए समर्पित है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाबियों के लिए ऐतिहासिक काम किए हैं क्योंकि प्रधानमंत्री के दिल में पंजाब के लिए विशेष प्यार है। बिंद्रा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा मौका दिया जाना चाहिए।