5 Dariya News

डीडीसी रियासी ने जेकेआईजीआरएएम पर प्राप्त सार्वजनिक शिकायतों के निवारण की समीक्षा की

5 Dariya News

रियासी 11-Feb-2024

जिला विकास आयुक्त रियासी विशेष महाजन ने जेकेग्राम पोर्टल के माध्यम से प्राप्त शिकायतों के समाधान का आकलन करने हेतु डीसी कार्यालय परिसर में एक बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में डीडीसी महाजन ने विभागों से लंबित शिकायतों का त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण निपटारा करने का आग्रह किया।एडीसी अब्दुल स्टार द्वारा बताया गया कि पोर्टल पर 2228 शिकायतें दर्ज की गई हैं, जिनमें से अब तक 2172 का निपटारा किया जा चुका है।

सार्वजनिक मुद्दों को तुरंत हल करने पर एलजी प्रशासन के गहन फोकस पर प्रकाश डालते हुए, डीडीसी महाजन ने अधिकारियों को सभी लंबित सार्वजनिक शिकायतों को समयबद्ध तरीके से हल करने का निर्देश दिया।विभाग-वार समीक्षा करते हुए, डीडीसी महाजन ने स्थिति की व्यापक समझ सुनिश्चित करने के लिए प्रतिक्रिया मांगी।डीडीसी महाजन ने कहा कि जहां अधिकांश विभागों में एक शिकायत लंबित है, वहीं कुछ विभागों में काफी शिकायतें लंबित हैं।

मामले की गंभीरता पर बल देते हुए सभी अधिकारियों को निवारण प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया गया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन रियासी कुशल प्रशासन और नागरिक शिकायतों के समय पर समाधान के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।इस अवसर पर पीओ पोषण मोहम्मद अनवर बंदे, संयुक्त निदेशक नियोजन सुनीता कंचन, एसीडी प्रदीप कुमार, एसीआर अंशुमाली शर्मा, सीईओ, एआरटीओ और अन्य वरिष्ठ जिला अधिकारी उपस्थित थे।