5 Dariya News

शीतल नंदा ने सांबा किले में सार्वजनिक दरबार का नेतृत्व किया, जनसमस्याओं के समयबद्ध निस्तारण पर जोर दिया

5 Dariya News

सांबा 09-Feb-2024

आयुक्त सचिव समाज कल्याण शीतल नंदा ने स्थानीय समुदाय के साथ उनके मुद्दों और चिंताओं के समाधान हेतु सीधे संवाद की सुविधा के लिए सांबा किले में एक सार्वजनिक दरबार का नेतृत्व किया। इस कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और अपने विकासात्मक मुद्दों को सामने रखा और उनके शीघ्र निवारण की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल, जिसमें पूर्व बीडीसी सदस्य, पूर्व पीआरआई, सामाजिक कार्यकर्ता और समुदाय के प्रतिनिधि शामिल थे, ने मांगों और शिकायतों का एक ज्ञापन प्रस्तुत किया, जिसमें उनके संबंधित क्षेत्रों से संबंधित विकासात्मक और बुनियादी ढांचे के मुद्दे शामिल थे।अन्य मुद्दों में रख-अंबताली पंचायत में भवन की मरम्मत, अवैध खनन, पर्याप्त जल आपूर्ति, चक झांगी में भूमि मुआवजा समय पर जारी करना और लाइनमैन और सफाईकर्मियों की कमी के अलावा बरसात के दौरान टेंट की तत्काल व्यवस्था करना, सुंब ब्लॉक में बेहतर सड़क कनेक्टिविटी आदि शामिल हैं। 

जनता की चिंताओं के जवाब में, शीतल नंदा ने सार्वजनिक मुद्दों के समाधान के लिए समयबद्ध दृष्टिकोण सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि सभी वास्तविक मांगों को संबंधित विभागों के समक्ष रखा जाएगा और जनता को उनकी मांगों के समय पर समाधान का आश्वासन दिया जाएगा।

बाद में आयुक्त सचिव ने नवजात बच्चियों के बीच बेबी केयर किट का वितरण किया।इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनय कुमार शर्मा, अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त राजिंदर सिंह, पीओ आईसीडीएस डॉ. सुभाष, अतिरिक्त उपायुक्त सुरेश चंद्र शर्मा, सहायक आयुक्त राजस्व कुसुम चिब, उपमंडल मजिस्ट्रेट घगवाल सुनैना सैनी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी, जिला प्रशासन उपस्थित था।