5 Dariya News

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

फिल्म 16 फरवरी को होगी रिलीज़!!

5 Dariya News

09-Feb-2024

पंजाबी सिनेमा एक महत्वपूर्ण क्षण के लिए तैयार है क्योंकि दूरदर्शी निर्माता सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा और डॉ. प्रभजोत सिद्धू गर्व के साथ पहली पंजाबी फिल्म "जी वे  सोहन्या जी" को दुनिया के सबसे बड़े सिनेमा में प्रीमियर के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं, जो है दुबई में आयोजित होने जा रहा है।

प्रतिभाशाली थापर द्वारा निर्देशित, "जी वे सोहन्या जी" में सिमी चहल और इमरान अब्बास जैसे अद्भुत कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रीमियर में अमीशा पटेल और आर जे. नावेद के साथ कई सितारे साथ आएंगे, जिससे प्रीमियर और भी शानदार हो जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Sarla Rani (@sarla1990)

वीएच एंटरटेनमेंट और यूएंडआई फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज होने वाली यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी, असाधारण प्रदर्शन और आश्चर्यजनक दृश्यों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

दुबई मॉल के सबसे बड़े सिनेमाघर में प्रीमियर का निर्णय पंजाबी सिनेमा की वैश्विक अपील और मान्यता को दर्शाता है, जो नई जमीन तोड़ रहा है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों तक पहुंच रहा है। यह ऐतिहासिक क्षण पंजाबी कहानी कहने की समृद्धि और विविधता को प्रदर्शित करते हुए उद्योग में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

View this post on Instagram

A post shared by Sarla Rani (@sarla1990)

फिल्म "जी वे सोहन्या जी" 16 फरवरी 2024 को होगी रिलीज़!!