5 Dariya News

नगर निगम चुनाव में भाजपा द्वारा की गई लोकतंत्र की हत्या के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने कैंडल मार्च निकाला

चंडीगढ़ वासी भाजपा को कभी माफ नहीं करेंगे : डॉ. एस.एस.आहलुवालिया

5 Dariya News

चंडीगढ़ 06-Feb-2024

चंडीगढ़ नगर निगम के लिए 30 जनवरी को मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव में भाजपा के मनोनीत पार्षद और पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह और पार्षदों द्वारा आप और कांग्रेस के मेयर पद के उम्मीदवार कुलदीप कुमार की 8 वोट जानबूझकर रद्द करवा कर की गई लोकतंत्र की हत्या के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ ने सेक्टर 22 अरोमा होटल से सेक्टर 23 तक कैंडल मार्च निकाला। 

जिसमें पंजाब जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड  के चेयरमैन एवं सह-प्रभारी आप चंडीगढ़ डॉ. एस.एस.आहलुवालिया, वरिष्ठ नेता मीना शर्मा, आभा बंसल, सुखराज संधू, पार्षद कुलदीप कुमार, जसवीर सिंह लाडी, दमनप्रीत सिंह, रामचन्द्र यादव, प्रेम लता, मनोवर, सुमन शर्मा, जसविन्दर कौर, नेहा मुसावत और योगेश ढींगरा के अलावा बड़ी संख्या में वॉलन्टियर शामिल हुए।

डॉ. एसएस आहलूवालिया ने इस मौके पर कहा कि भाजपा  द्वारा 30 जनवरी को हुए नगर निगम चुनाव में अनिल मशीह और अपने पार्षदों के द्वारा जो लोकतंत्र की हत्या की गई है। उसके दोषियों को सजा दिलाने के लिए आज यह कैंडल मार्च निकाला गया है, जिसमें बड़ी संख्या में शहरवासी शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चंडीगढ़ नगर निगम में जबरन अपना मेयर बैठाया है, जो चंडीगढ़ की जनता को अस्वीकार्य है।

उन्होंने आगे कहा कि वह हर रोज चंडीगढ़ शहर के अलग-अलग सेक्टरों में कैंडल मार्च निकालेंगे, जब तक लोकतंत्र के हत्यारों को सजा नहीं मिल जाती। शहर की जनता अब भाजपा के काले कारनामों से पूरी तरह वाकिफ हो चुकी है। पिछले कई सालों से नगर निगम में बीजेपी गलत तरीके से अपना मेयर बनाती आ है, लेकिन अब शहरवासी इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।