5 Dariya News

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’ के अंतर्गत लगाए गए कैंपों का लिया जायजा

कहा, पंजाब सरकार हर एक आदमी की समस्या के निपटारे के लिए वचनबद्ध

5 Dariya News

होशियारपुर 06-Feb-2024

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने आज होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र में ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’ के अंतर्गत लगाए गए कैंपों का जायजा लेते हुए कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश के हर एक आदमी की समस्या के निपटारे के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में लगाए जा रहे यह कैंप ही बताते हैं कि सरकार आम आदमी के प्रति कितनी चिंतित है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार आम आदमी को ध्यान में रखते हुए ही योजनाएं तैयार कर रही है ताकि जमीनी स्तर पर लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल, मेयर सुरिंदर कुमार, जिला योजना कमेटी की चेयरपर्सन करमजीत कौर, चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट हरमीत सिंह औलख, पंजाब औद्योगिक विकास निगम के वाइस चेयरमैन डा. हरविंदर सिंह बख्शी. सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, कमिश्नर नगर निगम ज्योति बाला मट्टू, सहायक कमिश्नर (शिकायतें) दिव्या.पी, व एस.डी.एम होशियारपुर प्रीत इंदर सिंह बैंस भी मौजूद थे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज उन्होंने होशियारपुर के वार्ड नंबर 2, 3, सरकारी स्कूल अज्जोवाल व श्री गुरु रविदास नगर आदमवाल में लगाए गए कैंपों का जायजा लिया, जहां लोगों में कैंपों के प्रति काफी उत्साह है और वे बढ़ चढ़ कर इन कैंपों में आकर अपनी समस्याओं का समाधान करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी कैंपों में विभागों के अधिकारी व कर्मचारी तैनात है और लोगों की समस्याओं को बड़े ही ध्यान से सुनकर उनका योग्य हल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से लोगों की समस्याओं का मौके पर निपटारा करने के उद्देश्य से 6 फरवरी से रोजाना यह कैंप शुरु किए गओ हैं। 

उन्होंने कहा कि इन कैंपों का मुख्य उद्देश्य लोगों को उनके घरों के नजदीक व एक छत के नीते पंजाब सरकार की ओर से जारी जन कल्याण स्कीमों का लाभ पहुंचाना व नागरिकों की मुश्किलों को सुनकर जल्द निपटारे को यकीनी बनाना है। उन्होंने होशियारपुर वासियों को अपील करते हुए कहा कि यह कैंप अलग-अलग स्थानों पर रोजाना लगेंगे और लोग ज्यादा से ज्यादा इन कैंपों का लाभ उठाएं।