5 Dariya News

गृह मंत्री अनिल विज जैसे नेता राजनीति में है तो देश बहुत ज्यादा तरक्की करेगा - द ग्रेट खली

हमारा सौभाग्य कि विश्व के ख्याति प्राप्त खिलाड़ी द ग्रेट खली हमारे टी-प्वाइंट पर बैठकर हमारे साथ चाय पी रहे हैं - गृह मंत्री अनिल विज

5 Dariya News

अंबाला 04-Feb-2024

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज के साथ अम्बाला छावनी सदर बाजार चौक टी-प्वाइंट पर रेस्लर द ग्रेट खली (दलीप सिंह) ने मुलाकात करते हुए प्रातः चाय की चुस्कियां ली। गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित द ग्रेट खली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से टी-प्वाइंट की लाइव वीडियो प्रशंसकों के साथ सांझा की।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि विश्व के ख्याति प्राप्त खिलाड़ी द ग्रेट खली जिन्होंने बड़े-बड़े मुकाबले जीते है और बड़े पहलवानों को हराया है, वह आज हमारे टी-प्वाइंट पर बैठकर हमारे साथ चाय पी रहे हैं।वहीं, द ग्रेट खली ने कहा कि जिस प्रकार धरती साधु-संतों पर टिकी है, इसी प्रकार राजनीति अच्छे लोगों पर टिकी है, गृह मंत्री अनिल विज जैसे नेता राजनीति में है तो हमारा देश बहुत ज्यादा तरक्की करेगा। 

खली ने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत आज अम्बाला छावनी का स्वरूप बदल चुका है। यहां कई सुविधाओं में इजाफा किया गया है। खेल का ढांचा सुदृढ़ किया गया है। इसी तरह, मिनी सचिवालय एवं अन्य निर्माण किए गए हैं जिससे लोगों को फायदा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अनिल विज जी अम्बाला छावनी के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं और वह अपने आपको सौभाग्यशाली समझते हैं कि वह आज उनसे टी-प्वाइंट पर मिले।

वहीं, सदर चौक पर गृह मंत्री अनिल विज और द ग्रेट खली के साथ संयुक्त फोटो खिंचवाने के लिए लोग आतुर रहे और दोनों नेताओं से लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई। इस अवसर पर गृह मंत्री अनिल विज के मॉर्निंग टी-ग्रुप के सदस्य संजीव वालिया, विपिन खन्ना, अजय बवेजा, गोपी सहगल, अनिल बहल, सुमन जैन सहित अन्य मौजूद रहे।