5 Dariya News

सच्चा प्यार कभी नहीं मरता": शालीमार प्रोडक्शंस लिमिटेड प्रस्तुत करता है पंजाबी फिल्म "मजनू" का पहला टीज़र

फिल्म 'मजनू' 22 मार्च 2024 को होगी रिलीज़!!

5 Dariya News

01-Feb-2024

सिनेमा की दुनिया के दिग्गज शालीमार प्रोडक्शंस लिमिटेड ने अपने नवीनतम सिनेमाई "मजनू" का एक रोमांचक पूर्वावलोकन जारी किया है। इस पंजाबी रोमांटिक फिल्म का पहला टीजर प्यार के उस एहसास को पेश करेगा, जो दर्शकों को प्यार का एक नया रूप देगा। 

पंजाबी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार, "मजनू" में हशमत सुल्ताना, कमाल खान, नछत्तर गिल, जैस्मीन अख्तर, सिमरन भारद्वाज और शाहिद माल्या के गायन के साथ प्रशंसित गुरमीत सिंह का मंत्रमुग्ध कर देने वाला संगीत शामिल है। फिल्म के निर्माता प्रसिद्ध श्री तिलोक कोठारी और सह-निर्माता जुगनू शर्मा हैं।

सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित और किरण शेरगिल की फिल्म, सभा वर्मा की प्रभावशाली पटकथा के साथ, "मजनू" में प्रीत बाथ, किरण शेरगिल, सबी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलिकित रूनी, शविंदर महल, जुगनू शर्मा, बब्बर गिल हैं। एक अद्भुत कलाकार सहित। जैसा कि हम टीज़र में देख सकते हैं, "मजनू" एक शाश्वत प्रेम कहानी, सच्चे प्यार और स्थायी बंधन की एक आदर्श कहानी होने का वादा करता है। शालीमार प्रोडक्शंस लिमिटेड दर्शकों को एक ऐसी सिनेमाई यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करता है जो सच्चे प्यार और अटूट बंधन को दर्शाती है।

निर्माता श्री तिलोक कोठारी ने कहा, "मजनू सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह पंजाब के प्रेम, संस्कृति और शाश्वत भावना का उत्सव है। टीज़र लॉन्च इस परियोजना में हमारे द्वारा लगाए गए जुनून और समर्पण की एक झलक है। हमारा मानना ​​है कि 'मजनू' दर्शकों के बीच गहराई से गूंजेगी और उनके सिनेमाई अनुभव का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाएगी।''

निर्देशक सुजाद इकबाल खान ने कहा, "मुझे 'मजनू' का पहला टीज़र पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो सच्चे प्यार की गहराई और एक रोमांटिक त्रिकोण की पेचीदगियों को दर्शाता है। यह प्रोजेक्ट प्यार का श्रम है, और मैं हूं। हमारे प्रयास दर्शक एक पूर्वावलोकन साझा करने के लिए उत्साहित हैं। प्रतिभाशाली कलाकारों और एक प्रोडक्शन टीम के साथ काम करना, जो कहानी कहने का जुनून साझा करते हैं, एक समृद्ध अनुभव रहा है। हम दर्शकों के लिए एक दृश्य और श्रवण उपचार बनाना चाहते थे, और मेरा मानना ​​​​है कि टीज़र इसकी एक झलक देता है रूह कंपा देने वाली धुनें और मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियां उनका इंतजार कर रही हैं।"

फिल्म 'मजनू' 22 मार्च 2024 को होगी रिलीज़!!