5 Dariya News

एनएच144ए चैड़ीकरण परियोजना : डीडीसी ने नौशेरा में 700 मीटर सुरंग के साउथ पॉइंट का निरीक्षण किया

5 Dariya News

राजौरी 31-Jan-2024

जिला विकास आयुक्त राजौरी ओम प्रकाश भगत ने एनएच 144ए के पैकेज-5 के तहत नौशेरा में बनाई जा रही 700 सौ मीटर लंबी सुरंग के साउथ पॉइंट का दौरा किया। एनएच 144ए की चैड़ीकरण परियोजना जिले के विकास की दिशा में एक बड़ा कदम है और कनेक्टिविटी में सुधार करके स्थानीय अर्थव्यवस्था को बहुत जरूरी बढ़ावा देगी। सुरंग से राजौरी के लोगों को कई लाभ होंगे, जिनमें यात्रा का समय कम करना, बेहतर सुरक्षा और अधिक कुशल परिवहन प्रणाली शामिल है।

डीडीसी ने अपनी यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों से भी बातचीत की और आष्वासन दिया कि सरकार परियोजना को शीघ्र पूरा करने और कनेक्टिविटी के संदर्भ में आम जनता को आवश्यक लाभ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस संबंध में सर्वोत्तम संभव उपाय किए जा रहे हैं।उन्होंने संबंधित अधिकारियों को परियोजना को निर्धारित समय सीमा में पूरा करने के लिए अंतर्विभागीय समन्वय बनाए रखने के लिए काम करने को भी कहा ताकि आम जनता को आवश्यक लाभ प्रदान किया जा सके। 

डीडीसी ने काम की गुणवत्ता बनाए रखने का भी निर्देश दिया और इस संबंध में किसी भी तरह की लापरवाही के खिलाफ चेतावनी दी।दौरे के दौरान उनके साथ एडीसी नौशेरा करतार सिंह, एसी डिफेंस सलीम क़ुरैशी, तहसीलदार नौशेरा और बीआरओ से संबंधित अधिकारी भी थे।