5 Dariya News

उपायुक्त ने ब्लॉक बुफलियाज में सड़क निर्माण कार्यों की गति का निरीक्षण किया

5 Dariya News

पुंछ 29-Jan-2024

पुंछ के उपायुक्त यासीन एम. चैधरी ने ब्लॉक बुफलियाज़ में चल रही सड़क परियोजनाओं पर काम की प्रगति का निरीक्षण किया। उनके साथ एसडीएम सुरनकोट रिजवान असगर और एक्सईएन पीडब्ल्यूडी डिवीजन सुरनकोट शौकत चैधरी और संबंधित जेई भी थे।निरीक्षण का उद्देश्य परियोजनाओं की प्रगति का आकलन करना, गुणवत्ता मानकों के पालन का आकलन करना और महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे के विकास को समय पर पूरा करने में बाधा उत्पन्न करने वाली किसी भी चुनौती का समाधान करना था।

उपायुक्त ने बुफ़लियाज़ उप-संभाग में चार सड़कों पर प्रगति की गति का निरीक्षण किया, जिनमें नाबार्ड आरआईडीएफ ग्ग्टप्प्प् के तहत दोनार से सावनी, दªोगियां से माल खोलियांवाली गली, नाबार्ड रेडिफ ग्ग्टप्प्प् के तहत मोहल्ला दांडी माल से 9 किमी सड़क और मस्तानधारा से मोहल्ला डोगियां हरियावाला तक सड़क षामिल है।

स्थानीय लोगों ने कुछ मुद्दे उठाए और उपायुक्त से हस्तक्षेप की मांग की। उन्होंने संज्ञान लेते हुए मौके पर ही समस्याओं का निस्तारण किया। स्थानीय लोगों ने उपायुक्त की कार्रवाई की सराहना की।उन्होंने स्थानीय लोगों को यह भी आष्वासन दिया कि प्रशासन उनकी चिंताओं को दूर करने हेतु प्रतिबद्ध है और अधिकारियों से उसी समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ काम करना जारी रखने का आग्रह किया।