5 Dariya News

शहीद निशांत शर्मा के माता ममता व पिता जोगेंद्र को किया वीरेश शांडिल्य ने सम्मानित

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख सहारनपुर के शहीद निशांत शर्मा के माता पिता को कारगिल की तरह पेट्रोल पंप या गैस एजेंसी देने की मांग की

5 Dariya News

अंबाला 30-Jan-2024

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज जम्मू कश्मीर में 6 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार वीरगति को प्राप्त सहारनपुर के शहीद निशांत शर्मा की माता ममता शर्मा व पिता जोगिंदर शर्मा को दोशाला देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि शहीद के माता पिता भी राष्ट्र के माता पिता कहलाते हैं। वीरेश शांडिल्य ने शहीद निशांत की प्रतिमा के समक्ष उसके माता पिता को सम्मानित किया व उनके पांव छूकर आशीर्वाद लिया। 

25 साल से पाकिस्तान आतंकवाद, खालिस्तानी आतंकवाद सहित बब्बर खालसा व जरनैल सिंह भिंडरावाला टाइगर फोर्स के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाले वीरेश शांडिल्य ने कहा कि दुख की बात है कि उत्तरप्रदेश में देश भक्तों की सरकार है एक संत सिपाही की सरकार है उसके बावजूद भी शहीद की प्रतिमा एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की मांग के दो साल बाद लगी। जबकि योगी राज में उत्तर प्रदेश में संत सिपाही से लेकर जवान व किसान का सम्मान हो रहा है। 

दो साल शहीद की प्रतिमा लेट क्यों हुई। इसकी जांच के आदेश योगी सरकार दें। वहीं वीरेश शांडिल्य ने आज देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मांग की है कि जिस प्रदेश से रक्षा मंत्री आते हैं उस प्रदेश के लाल निशांत शर्मा ने 6 पाकिस्तानी आतंकवादियों को मौत के घाट उतार वीरगति को प्राप्त किया। और शहीद के घर की माली हालत ठीक नहीं है इसलिए देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शहीद जवान निशांत शर्मा के माता पिता को कारगिल की तरह सहारनपुर या किसी अन्य जिला में पेट्रोल पंप या गैस की एजेंसी अलॉट कर शहीद का सम्मान करें। 

शहीद का कोई जाति धर्म नहीं होता। वीरेश शांडिल्य ने रक्षामंत्री से इस विषय पर मिलने का भी समय मांगा है। आज जारी प्रेस ब्यान में वीरेश शांडिल्य ने कहा कि ‘ऐ मेरे वतन के लोगों जरा आंख में भर लो पानी, जो शहीद हुए हैं उनकी जरा याद करो कुर्बानी’।