5 Dariya News

पंजाब सरकार की ओर से पठानकोट के चमरौर में 3 फरवरी को करवाई जाएगी प्रवासी भारतीय मिलनी : कुलदीप सिंह धालीवाल

मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान करेंगे प्रवासी भारतीय मिलनी का उद्घाटन

5 Dariya News

होशियारपुर 30-Jan-2024

कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से 3 फरवरी को मिनी गोआ के नाम से जाने जाते जिला पठानकोट के चमरौर में प्रवासी भारतीय मिलनी करवाई जाएगी, जिसका उद्घाटन मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान की ओर से किया जाएगा। आज स्थानीय जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल व अन्य अधिकारियों के साथ इस संबंधी की गई विशेष बैठक के बाद बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से मिनी गोआ में होने वाली इस एन.आर.आई मिलनी के प्रबंध युद्ध स्तर पर जारी हैं। 

उन्होंने कहा कि राव दरिया के किनारे रमणीक माहौल में होने वाली इस मिलनी में पंजाब सरकार की ओर से प्रवासी भारतीयों की मुश्किलें सुन कर उनके मसले हल किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस एन.आर.आई मिलनी में जहां प्रवासी भारतीयों की मुश्किलों हल की जाएंगी वहीं साथ ही उन्होंने पंजाब के प्राकृतिक सौंदर्य के दर्शन भी करवाए जाएंगे। कैबिनेट मंत्री धालीवाल ने प्रदेश के प्रवासी भारतीयों को अपील की है कि वे 3 फरवरी को जिला पठानकोट के चमरौर(मिनी गोआ) में पहुंच कर प्रवासी भारतीय मिलनी में बढ़ चढ़ कर शामिल हों। 

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हमेशा ही प्रवासी भारतीयों की सेवा में हाजिर है। इस मौके पर जिला योजना कमेटी की चेयरपर्सन करमजीत कौर, हलका इंचार्ज मुकेरियां प्रो. जी.एस मुल्तानी, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (सामान्य) राहुल चाबा, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) बलराज सिंह, एस.पी नवनीत कौर गिल के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।