5 Dariya News

गायक आतिफ असलम का नए साल का पहला पंजाबी टाइटल ट्रैक "जी वे सोहनेया जी" यू&आई म्यूज़िक बैनर तले रिलीज़ होने जा रहा है

फिल्म "जी वे सोहनिया जी" 16 फरवरी को होगी रिलीज़

5 Dariya News

29-Jan-2024

प्यार-मोहब्बत की लय शुरू होने के लिए बिल्कुल तैयार है क्योंकि आतिफ असलम की दिलकश आवाज पंजाबी फिल्म "जी वे सोहनेया जी" का पहला टाइटल ट्रैक रिलीज़ करने के लिए तैयार है, यह ट्रैक यू&आई म्यूज़िक के बैनर तले रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा और डॉ. प्रभजोत सिद्धू द्वारा निर्मित और सरला रानी द्वारा सह-निर्मित है और इस फिल्म को दूरदर्शी निर्देशक और लेखक थापर द्वारा निर्मित है। फिल्म को यू&आई मूवीज़ और वीएच.एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनाया गया है जिसे ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

मशहूर गायक आतिफ असलम ने अपने भावपूर्ण गीतों से गाने में नई जान फूंक दी है, जो निश्चित रूप से रोमांस की एक नई कहानी बताएगा और सिमी चहल और इमरान अब्बास की ऑन-स्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

यू&आई म्यूजिक की मोनिका रानी ने साझा किया, "हमें आगामी पंजाबी फिल्म 'जी वे सोहनेया जी' के टाइटल ट्रैक के लिए प्रतिभाशाली आतिफ असलम के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम इस संगीतमय उत्कृष्ट कृति के माध्यम से रोमांस और प्यार को चित्रित करने के लिए उत्सुक हैं। आतिफ असलम का भावपूर्ण प्रदर्शन इमरान और सिमी के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है।"

फिल्म जी वे सोहनेया जी के "निर्माताओं* ने साझा किया, "यह परियोजना प्रेम की एक कहानी है, एक धुन जो सिर्फ नोट्स के साथ नहीं बल्कि पंजाब की समृद्ध संस्कृति और कालातीत कहानियों के सार के साथ बनाई गई है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को 'जी वे सोहन्या जी' की कहानी खूब पसंद आएगी।'

फिल्म ''जी वे सोहनेया जी'' 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!