5 Dariya News

सिमी चहल और इमरान अब्बास स्टारर "जी वे सोहनेया जी" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर यू एंड आई के बैनर तले रिलीज़ हो चूका है

फिल्म 16 फरवरी 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी

5 Dariya News

25-Jan-2024

अब समय आ गया है कि हम एक अद्भुत ट्रेलर के माध्यम से फिल्म "जी वे सोहनेया जी" की एक झलक देखें, जिसमें हम पहली बार सिमी चहल और इमरान अब्बास को एक साथ देखेंगे। फिल्म थापर द्वारा लिखित और निर्देशित है; और सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा और डॉ. प्रभजोत सिंह सिद्धू द्वारा निर्मित और सरला रानी द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म यू एंड आई फिल्म्स और वीएच एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है और इसे ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर के साथ, फिल्म का संगीत यू एंड आई म्यूजिक लेबल के तहत जारी किया जाएगा। दर्शक 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में फिल्म देखेंगे। 

"जी वे सोहनेया जी" के खूबसूरत ट्रेलर में दर्शकों को पहली बार सिमी चहल और इमरान अब्बास की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। ट्रेलर रोमांस की एक कहानी बताएगा जो कपल्स को प्यार करने का एक नया तरीका देगा, जबकि कहानी एक संगीतमय लव-स्टोरी है जो प्यार के साथ-साथ संघर्ष की भी कहानी कहती है। "जी वे सोहनेया जी" प्यार और रिश्ते की दिल छू लेने वाली कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

फिल्म के निर्माताओं ने कहा, “फिल्म में अद्भुत स्टार कास्ट होने के अलावा, दर्शकों के प्यार और उत्साह के कारण ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। हमें यकीन है कि दर्शक इस अद्भुत जोड़ी को स्क्रीन पर देखकर रोमांचित होंगे।"

ट्रेलर लॉन्च पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, "जी वे सोहनेया जी" के लेखक और निर्देशक थापर ने कहा, "इस फिल्म को बनाना प्यार, भावनाओं और सांस्कृतिक संस्कृति की एक कहानी है। कहानी। झलक ऐसी झलकियाँ प्रस्तुत करती है जो जीवन में प्यार के रंगों को दर्शाती हैं। दर्शकों को हमारे साथ इस सिनेमाई यात्रा पर जाने का इंतजार है।"

फिल्म "जी वे सोहनेया जी" 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों की शान बनने जा रही है!!