5 Dariya News

सांसद मनीष तिवारी ने काका राम सैनी चैरिटेबल ट्रस्ट के विकास हेतु सौंपी 5 लाख रुपए की ग्रांट

जनहित में संस्था के कार्यों को सराहा

5 Dariya News

रोपड़ 24-Jan-2024

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा लोकसभा क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास की गति को और आगे बढ़ते हुए आज रोपड़ के वार्ड नंबर 11 स्थित काका राम सैनी चैरिटेबल ट्रस्ट के विकास हेतु 5 लाख की ग्रांट सौंपी गई। इस अवसर पर संबोधित करते हुए सांसद तिवारी ने कहा कि समाजसेवी संस्थाओं का लोगों के कल्याण में अहम योगदान है और समाज की तरक्की के लिए इन संस्थाओं की मजबूती आवश्यक है। 

सांसद ने कहा कि उन्होंने हमेशा से लोकसभा क्षेत्र और इसके निवासियों की भलाई को प्राथमिकता दी है, जिसके चलते वह अब तक अपने संसदीय कोटे से विभिन्न विकास कार्यों हेतु करोड़ों रुपए की ग्रांट जारी कर चुके हैं। इस दिशा में, उन्होंने ट्रस्ट की ओर से समाज की सेवा में किया जा रहे अलग-अलग कार्यों की प्रशंसा की और जनहित में भविष्य में भी सहयोग जारी रखने का भरोसा दिया।

जहां अन्य के अलावा, प्रधान डा अजमेर सिंह, सचिव पंजाब काग्रेस अमरजीत सिंह सैनी, प्रधान म्युनिसिपल काउंसिल रोपड़ संजय वर्मा, राम सिंह सैनी, पार्षद चरणजीत सिंह, पार्षद अमरजीत सिंह बिल्ला, पार्षद सरबजीत सिंह सैनी, बहादुरजीत सिंह, राजेंद्र सैनी भी मौजूद रहे।