5 Dariya News

रोमेंटिक फिल्म जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म 16 फरवरी को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़।

5 Dariya News

24-Jan-2024

प्यार और रोमांस का महीना आ गया है और पंजाबी इंडस्ट्री को एक सरप्राइज मिलने वाला है क्योंकि नई पंजाबी फिल्म "जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर सबके सामने आ गया है। यह फिल्म यू एंड आई फिल्म्स और वीएच एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है और दर्शकों को सिमी चहल और इमरान अब्बास मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म के प्रतिभाशाली निर्माता सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा और डॉ. प्रभजोत सिद्धू और सरला रानी द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म का लेखन और निर्देशन दूरदर्शी थापर ने किया है। "जी वे सोहनेया जी का संगीत यू एंड आई म्यूजिक लेबल के तहत जारी किया जाएगा।"

View this post on Instagram

A post shared by 5 Dariya News (@5dariyanews_)

निर्माता सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा और प्रभजोत सिद्धू ने संयुक्त रूप से व्यक्त किया, "जी वे सोहनेया जी एक प्रेम कहानी है, और हम रोमांस की इस मनोरम कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए रोमांचित हैं। यह रोमांस का उत्सव है। है, जो इसे एक फिल्म के रूप में खूबसूरती से चित्रित किया गया है। हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों और चालक दल ने अपनी पूरी मेहनत के साथ इस फिल्म को बनाने में अपना सामूहिक योगदान दिया है।"

लेखक-निर्देशक थापर ने अपना उत्साह साझा किया: "मैं दुनिया भर के दर्शकों के लिए 'जी वे सोहनेया जी' लाने के लिए रोमांचित हूँ। फिल्म सिर्फ एक रोमांटिक कहानी नहीं है, बल्कि प्यार और भावनाओं का जश्न है। अद्भुत कलाकार। और साथ में काम कर रहे हैं।" समर्पित प्रोडक्शन टीम मेरे लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा है, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म भरपूर पसंद आएगी।"

फिल्म "जी वे सोहनेया जी" 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों की शान बनने जा रही है!!