5 Dariya News

'बिग बॉस 17': अंकिता ने पति विक्की से कहा, वह सास का सामना करने से 'डरती' हैं

5 Dariya News

मुंबई 22-Jan-2024

'बिग बॉस 17' के नवीनतम एपिसोड में ईशा मालवीय के बाहर निकलने के बाद अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन अपनी मां के 'उनकी शादी के खिलाफ' होने के बयान पर चर्चा करते दिखाई दिए। जैसे ही अंकिता ने अपने पति से जवाब मांगने की कोशिश की, विक्की को अपने परिवार का बचाव करते हुए देखा गया और कहा कि शायद उनके झगड़े और कार्यों ने उन्हें चोट पहुंचाई होगी।

अंकिता ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अपने परिवार के अनुसार खुद को नहीं बदला, विक्की ने कहा कि वह कभी उनके साथ नहीं रहीं या एक रूटीन का पालन नहीं किया। विक्की ने कहा, "साल में एक दिन गए, 3 दिन गए तो ये नहीं बोल सकते कि हमने सब कुछ किया।" अंकिता ने विक्की से कहा कि उन्‍हेें डर लग रहा है कि बयानों के बाद वह अपनी सास का सामना कैसे करेगी।

अंकिता ने कहा, "मुझे नहीं पता कि उनका सामना कैसे करूं, मेरे अंदर सवाल आ रहा है। क्योंकि वो इतना नाराज है मुझसे, मुझे नहीं पता मैं क्या बोलूंगी या वो क्या बोलेंगे, सचमुच मैं डरी हुई हूं।" विक्की ने उन्‍हें आश्वासन दिया कि अगर वे अपनी हरकतें सुधारें और वापस जाएं। "मैं मम्मी से सॉरी बोलूंगी और उन्हें बताऊंगी कि मुझसे गलती हो गई।" इसके बाद विक्की कहते हैं कि सॉरी बोलने की कोई जरूरत नहीं है।