5 Dariya News

इद्रु नाग मंदिर में सफाई के साथ लगाई बारिश की गुहार : विशाल नेहरिया

बारिश न होने से किसानों सहित स्थानीय लोग है परेशान, स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत इद्रु नाग मंदिर खनीयारा में की सफाई

5 Dariya News

धर्मशाला 21-Jan-2024

स्वच्छ तीर्थ स्थल अभियान के तहत रविवार को भगवान इद्रु नाग मंदिर खनियारा परिसर की सफाई के साथ नाग देवता से बारिश की गुहार पूर्व विधायक श्री विशाल नेहरिया जी के साथ स्थानीय लोगों ने लगाई। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर चलाये गये स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत रविवार को पूर्व विधायक ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर मंदिर परिसर को साफ किया।

साथ ही अयोध्या राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व रविवार को धर्मशाला में हुये विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया, जिसमें दाड़ी और कोतवाली बाजार की विभिन्न शोभा यात्रा में भाग लिया।पूर्व विधायक श्री नेहरिया ने कहा कि क्षेत्र में बारिश न होने से किसानों सहित स्थानीय लोग खासे परेशान हो रहे हैं। किसानों की फ़सल के लिए इस समय की बारिश को लाभकारी माना जाता है। वहीं बारिश न होने से मौसम खुशक होने से लोग बिमारियों की चपेट में आने लगे हैं।

ऐसे में पूर्व विधायक श्री नेहरिया ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर भगवान से क्षेत्र में बारिश की गुहार के साथ पुरे परिसर को साफ किया। इस मौके पर सौकणी दा कोट पंचायत के उपप्रधान श्री पुन्नी लाल शर्मा जी, मंदिर पुजारी श्री विपन शर्मा, युवाओं में आशीष शर्मा, तनिश शर्मा, अक्षय कुमार, मनीष, शिवांग, सुशील कपूर, साहिल कुमार, साहिल शर्मा, अभिषेक कश्यप सहित अन्य लोग शामिल रहे।