5 Dariya News

सांसद संजीव अरोड़ा ने मनीराम बलवंत राय के फ्लैगशिप स्टोर का दौरा किया

5 Dariya News

लुधियाना 21-Jan-2024

सांसद (राज्यसभा) संजीव अरोड़ा ने अपनी पत्नी संध्या अरोड़ा के साथ रविवार को सिविल लाइन्स, लुधियाना में मनी राम बलवंत राय के फ्लैगशिप स्टोर का दौरा किया। यह शहर में नया स्थापित फ्लैगशिप स्टोर है। इस अवसर पर मनीराम बलवंत राय के अमन बत्रा और वनीत बत्रा ने अरोड़ा और उनकी पत्नी का गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके व्यवसाय के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मनी राम बलवंत राय की स्थापना 1947 में स्वर्गीय मनी राम बत्रा द्वारा लुधियाना में की गई थी।

इसकी शुरुआत सौंदर्य प्रसाधन और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों में एक छोटे परिवार के उद्यमशील व्यापार के रूप में की गई थी। पीढ़ियों से, यह उत्तरी भारत में प्रीमियम सौंदर्य प्रसाधनों और सौंदर्य ब्रांडों के एक प्रमुख वितरक और खुदरा विक्रेता के रूप में विकसित हुआ है। वर्तमान में, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध सौंदर्य प्रसाधन और सौंदर्य ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ इसका एक बड़ा ग्राहक आधार है।

अरोड़ा ने कहा कि उन्हें यह देखकर खुशी हो रही है कि पीढ़ियों से, मणि राम बलवंत राय ने एक वफादार ग्राहक आधार और मजबूत ब्रांड इक्विटी बनाई है, जिससे सौंदर्य और सौंदर्य प्रसाधन उद्योग में एक अग्रणी वितरक और खुदरा विक्रेता के रूप में स्थिति मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक छोटा या बड़ा व्यावसायिक घराना न केवल लोगों को रोजगार देता है, बल्कि न केवल खुद के लिए बल्कि सरकार के राजस्व सृजन में भी अपना योगदान देता है।