5 Dariya News

'किल' की शूटिंग के बाद तरोताजा होने के लिए राघव जुयाल गए अपने होमटाउन देहरादून

5 Dariya News

मुंबई 20-Jan-2024

एक्टर और डांसर राघव जुयाल, जो अपकमिंग फिल्म 'किल' में एक खूंखार और क्रूर किरदार निभाते नजर आएंगे, ने साझा किया कि कैसे वह फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद खुद को तरोताजा करने के लिए अपने होमटाउन देहरादून वापस चले गए। राघव, जिन्हें 'किल' में फानी के रूप में देखा जाएगा, ने कहा, "शूटिंग खत्म होने के बाद, मुझे तरोताजा होने और अपने पास वापस आने का रास्ता खोजने के लिए अपने होमटाउन देहरादून जाने की जरूरत महसूस हुई।"

'स्ट्रीट डांसर 3डी' में पोडी, 'किसी का भाई किसी की जान' में इश्क जैसे हल्के-फुल्के किरदारों के लिए जाने जाने वाले राघव 'किल' में अपने बदलाव से दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कॉमेडी से हटकर एक्शन और थ्रिलर जैसी शैलियों के साथ एक्सपेरिमेंट करने के अपने बदलाव के बारे में भी खुल कर बात की है।

'सोनाली केबल' एक्टर ने साझा किया, "'किल' में फानी का किरदार निभाना मेरे द्वारा पहले निभाए गए किरदारों से बहुत अलग था। मुझे इस भूमिका की तीव्रता से छुटकारा पाने में थोड़ा समय लगा, कुछ ऐसा जिसका सामना मैंने कभी भी ऑनस्क्रीन नहीं किया था।'' एक और पार्ट जो उन्हें एक एक्टर के रूप में परिभाषित करने के लिए तैयार है, वह है 'ग्यारह ग्यारह', यह एक थ्रिलर सीरीज है, जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं।

राघव ने कहा, "'ग्यारह ग्यारह' में, मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं, जो कि लोगों की मुझसे अपेक्षाओं से बिल्कुल अलग है।" निखिल नागेश द्वारा निर्देशित और करण जौहर और गुनीत मोंगा कपूर द्वारा निर्मित, 'किल' जल्द ही रिलीज होने वाली है।