5 Dariya News

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने अधिकारियों को सुनाम हलके से संबंधित विकास परियोजनाओं को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए

विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के साथ-साथ निर्माण सामग्री की गुणवत्ता भी बरकरार रखी जाए: कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा

5 Dariya News

संगरूर 20-Jan-2024

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स संगरूर में सुनाम विधानसभा हलके से संबंधित विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने प्रशासनिक अधिकारियों को लोगों की सुविधा और कल्याण के लिए पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न विकास परियोजनाओं को निर्धारित समय पर पूरा करने के निर्देश जारी किए। बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि विकास कार्य समय पर पूरा करने के साथ-साथ कार्यों में बरती जाने वाली निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखा जाए।  

इस अवसर पर बैठक में डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल भी उपस्थित थे। कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के समग्र विकास को सुनिश्चित करने के लिए पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि राज्य में विशेषकर सुनाम निर्वाचन क्षेत्र में लंबे समय से लंबित कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाए ताकि लोगों की कठिनाइयों को खत्म किया जा सके। 

उन्होंने कहा कि सुनाम विधानसभा क्षेत्र में लोगों की मांग के अनुसार आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है और वे लोगों के कल्याण के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि वे विकास परियोजनाओं के लिए आवश्यक धनराशि उपलब्ध कराने के अलावा विकास कार्यों के निर्माण की निगरानी भी स्वयं करते हैं।  

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कार्य कराने वाली एजेंसियाँ संबंधित विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर लोगों की आवश्यकता के अनुरूप विकास परियोजनाओं के मानचित्र तैयार करायें ताकि अधिक से अधिक लोगों को इन योजनाओं का लाभ मिल सके। इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल ने कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा को आश्वासन दिया कि जिला प्रशासन पंजाब सरकार द्वारा विकास परियोजनाओं के लिए भेजे जा रहे फंड का उचित और पारदर्शी उपयोग सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) आकाश बांसल, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) वरजीत वालिया, एस.डी.एम.  सुनाम ऊधम सिंह वाला प्रमोद बंसल, कैबिनेट मंत्री के ओएसडी अमृतपाल सिंह सिधू, सिविल सर्जन डाॅ. कृपाल सिंह, उपनिदेशक पशुपालन सुखविंदर सिंह, एक्सियन पंचायती राज रणजीत सिंह शेरगिल, एक्सियन जल सप्लाई चमक सिंगला,  ई.ओ बालकृष्ण, उप जिला शिक्षा अधिकारी प्रीतिंदर घई और संजीव कुमार संजू भी उपस्थित थे।