5 Dariya News

मंडलायुक्त जम्मू ने जेकेएसएसबी परीक्षा के आयोजन की व्यवस्था की समीक्षा की

5 Dariya News

जम्मू 19-Jan-2024

संभागीय आयुक्त जम्मू रमेश कुमार ने जम्मू संभाग में लेखा सहायकों की भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित करने के लिए की गई व्यवस्था की समीक्षा हेतु एक बैठक की अध्यक्षता की।बैठक में जम्मू संभाग के उपायुक्तों, एसएसपी और जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड के अध्यक्ष ने भाग लिया। मंडलायुक्त ने पूरे क्षेत्र में आयोजित होने वाली परीक्षा के सफल संचालन के लिए पुख्ता और मजबूत व्यवस्था की आवश्यकता पर जोर दिया।

उन्होंने उपायुक्तों और एसएसपी को प्रशिक्षण सत्र, केंद्रों के चयन और केंद्रों तक परीक्षा सामग्री के परिवहन की व्यक्तिगत रूप से निगरानी करने को कहा। मंडलायुक्त ने उपायुक्तों को अपने-अपने जिलों में परीक्षा केंद्रों के प्रभारी के रूप में वरिष्ठ पदाधिकारियों को तैनात करने का निर्देश दिया। उम्मीदवारों के लिए सार्वजनिक परिवहन की परेशानी मुक्त आवाजाही सुनिश्चित करने और परीक्षा संबंधी जानकारी प्राप्त करने के लिए नियंत्रण कक्ष स्थापित करने पर भी चर्चा हुई।

मंडलायुक्त ने पंचायत सचिवों की भर्ती के लिए परीक्षा के सफल संचालन हेतु की गई व्यवस्था के लिए उपायुक्तों की सराहना की, जिसकी चयन सूची समयबद्ध तरीके से जारी की गई है। जेकेएसएसबी के अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बैठक में 28 जनवरी को होने वाली परीक्षा के लिए जिला प्रशासन को बोर्ड द्वारा प्रदान किए जा रहे समर्थन और सहायता के बारे में जानकारी दी।