5 Dariya News

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्रद्धालुओं का पांचवां जत्था सुनाम से दर्शन के लिए रवाना हुआ

श्री अमृतसर साहिब और श्री आनंदपुर साहिब के दर्शनों के लिए 43 श्रद्धालु रवाना हुए

5 Dariya News

सुनाम ऊधम सिंह वाला 17-Jan-2024

पंजाब सरकार द्वारा राज्य के लोगों की सुविधा के लिए चलाई गई मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत पांचवें चरण में श्री अमृतसर साहिब और श्री आनंदपुर साहिब और अन्य धार्मिक स्थानों के दर्शन के लिए विधानसभा क्षेत्र सुनाम से 43 तीर्थयात्री बस द्वारा रवाना हुए। इस मौके पर जत्थे में शामिल श्रद्धालुओं ने इस पहल के लिए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान, पंजाब सरकार और कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा का विशेष धन्यवाद व्यक्त किया। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा के नेतृत्व में सुनाम हलके के श्रद्धालु इस योजना के तहत चार बार देश के विभिन्न धार्मिक स्थलों के दर्शन कर चुके हैं, जिसके तहत सुनाम हलके से पहला जत्था श्री हजूर साहिब, दूसरा जत्था श्री सालासर धाम और श्री खाटू श्याम, तीसरा जत्था श्री अमृतसर साहिब एवं श्री आनंदपुर साहिब और चौथा जत्था माता नैनां देवी के दर्शन के लिए गया था।

आज एसडीएम सुनाम प्रमोद सिंगला की ओर से विभाग के स्टाफ ने गुरुद्वारा साहिब मंडेर कलां से जत्थे को बस से रवाना करने से पहले यात्रा के दौरान सुविधा के लिए सभी श्रद्धालुओं को एक स्वागत किट भी प्रदान की। इस समय ब्लॉक अध्यक्ष जगराज सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष लखविंदर सिंह सुख, कुलदीप सिंह ब्लॉक अध्यक्ष शेरों, बलविंदर सिंह सरपंच, मनजीत सिंह ढडरियां, राजवीर सिंह मंडेर कलां, संजीव कुमार संजू, दलवीर, गोबिंद सिंह दुलट भी मौजूद थे।