5 Dariya News

'बिग बॉस 17' के घर से बाहर हुए समर्थ जुरेल, गर्लफ्रेंड ईशा मालविया का रो-रोकर बुरा हाल

5 Dariya News

मुंबई 16-Jan-2024

 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल उर्फ 'चिंटू' ने जनता से कम वोट मिलने के कारण रियलिटी शो को अलविदा कह दिया है। शो में 'वीकेंड का वार' के बाद घर से समर्थ का एविक्शन देखा गया। समर्थ को गले लगाते समय उनकी गर्लफ्रेंड और को-कंटेस्टेंट ईशा मालविया की आंखों में आंसू आ गए।

समर्थ ने वाइल्डकार्ड एंट्रेंट के रूप में शो में कदम रखा और घर में तहलका मचा दिया, यह खुलासा करते हुए कि वह और ईशा रिलेशनशिप में हैं। अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, समर्थ ने साझा किया, "शो में मेरी जर्नी सेल्फ-डिस्कवरी, लोगों का मनोरंजन करने और चुनौतियों का डटकर सामना करने के बारे में थी। 

मैंने सुर्खियां बटोरने के सस्ते तरीकों का सहारा लिए बिना घर में अपनी मजबूत पर्सनैलिटी बनायी और ईशा के साथ अपने रिलेशनशिप से परे अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।'' एक्टर ने कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्होंने उकसावे के बावजूद कभी भी घर के नियमों का उल्लंघन नहीं किया और जिस तरह से उनके माता-पिता ने उनका पालन-पोषण किया, उसी के अनुरूप जीवन बिताया।

समर्थ ने कहा, "दर्शकों द्वारा हरी झंडी और मनोरंजन के रूप में मनाया जाना वास्तव में खुशी की बात है। यह दर्शकों के साथ मेरे द्वारा बनाए गए संबंध और मेरे वास्तविक दृष्टिकोण के लिए उनकी सराहना के बारे में बताता है।" शो में वह अपने दिलकश जवाबों, ऊर्जा से भरे डांस मूव्स, अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र की हाजिरजवाब मिमिक्री और शरारती अंदाज के लिए जाने जाते थे।

उन्होंने कहा, "यह शो फिल्म और टेलीविजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े सितारों को देखने का एक सुनहरा अवसर था, ऐसे व्यक्ति जिनका मैं लंबे समय से प्रशंसक रहा हूं।" समर्थ ने साझा किया, "घर में आए हर स्टार मेहमान ने मेरे द्वारा लाए गए मनोरंजन को स्वीकार किया। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों ने मेरे व्यक्तित्व के विविध पहलुओं को देखकर आनंद उठाया है और मैं विभिन्न भूमिकाओं में उनका मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं।" उन्होंने कहा, "मेरा सिर ऊंचा हो गया है क्योंकि मैं अपनी ईमानदारी और आत्म-सम्मान के साथ शो छोड़ रहा हूं। मैं उन सभी का दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया।"