5 Dariya News

बांदीपुरा में सड़क सुरक्षा माह शुरू

आयुक्त सचिव एफसीएस एंड सीए ने डीसी बांदीपोरा के साथ जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाई

5 Dariya News

बांदीपोरा 15-Jan-2024

खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले आयुक्त सचिव जुबैर अहमद ने बांदीपोरा के उपायुक्त शकील उर रहमान के साथ मिनी सचिवालय से एक रैली को हरी झंडी दिखाई, जिससे सुरक्षित एवं जिम्मेदार सड़क उपयोग पर प्रचार-प्रसार पर एक महीने के फोकस के लिए मंच तैयार हुआ।

 रैली में छात्रों, सरकारी प्रतिनिधियों और स्थानीय समुदाय के सदस्यों की भागीदारी देखी गई। सड़कों पर मार्च करते हुए, प्रतिभागियों ने हेलमेट पहनने, यातायात नियमों का पालन करने, तेज गति से और नशे में गाड़ी न चलाने जैसे सड़क सुरक्षा उपायों की वकालत करने वाले आकर्षक नारे लिखी तख्तियां और बैनर प्रदर्शित किए।बांदीपोरा के प्रमुख मार्गों से गुजरते हुए रैली ने सतर्कता और यातायात नियमों के पालन की आवश्यकता की एक शक्तिशाली अनुस्मारक के रूप में कार्य किया।

इस अवसर पर एआरटीओ बांदीपोरा, बिलाल अहमद मीर ने कहा कि बांदीपोरा में सड़क सुरक्षा माह रैली से आगे बढ़ेगा, जिसमें पूरे महीने गतिविधियों की एक श्रृंखला शामिल होगी। गतिविधियों में पेंटिंग प्रतियोगिताएं, ड्राइवरों और पैदल यात्रियों के लिए कार्यशालाएं, शैक्षणिक संस्थानों में जागरूकता अभियान और सूचनात्मक सामग्री का वितरण शामिल हैं।