5 Dariya News

कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने गुरजोत शान को सम्मानित किया

इंटीरियर डेकोरेशन के लिए गुरजोत शान को दोबारा सम्मान मिला

5 Dariya News

चंडीगढ़ 14-Jan-2024

पंजाब के सांस्कृतिक मामलों की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने नए साल के मौके पर पंजाब के मोहाली शहर के गुरजोत शान को बिजनेस एंड एंटरप्रेन्योर अवॉर्ड 2024 से सम्मानित किया है। गुरजोत को यह सम्मान इंटीरियर डेकोरेशन के लिए दिया गया है। इस मौके पर अपने संबोधन में मंत्री मान ने कहा कि गुरजोत इंटीरियर डेकोरेशन की दिशा में गंभीरता से काम कर रही हैं, उनके सामने कई सम्मान छोटे हैं। 

उन्होंने कहा कि यह काम गंभीरता से भरा है, जिसके लिए गुरजोत पूरी सफलता के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि गुरजोत की कलात्मकता असाधारण है। पिछले साल भी गुरजोत शान को डिज़ाइन्स ग्लोबल बिजनेस आईईसी आर्किटेक्ट के वाओ अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया था।इस मौके पर अपनी उपलब्धियों का जिक्र करते हुए गुरजोत शान ने कहा कि आधुनिक इंटरनेट मीडिया ने लोगों की सोच में अभूतपूर्व बदलाव लाया है। 

उनके मुताबिक पहले ज्यादातर अमीर वर्ग इंटीरियर डिजाइन को प्राथमिकता देते थे, लेकिन अब लगभग हर वर्ग इस दौड़ में शामिल हो गया है। उन्होंने कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस तरह के सम्मान से उनकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि वह अपने काम के प्रति और अधिक गंभीर रहें।